ताज़ा खबर
 

‘पनामा केस में दोषी करार देने के बाद नवाज़ शरीफ ने अपनाया अमिताभ बच्चन का रूप’

नवाज़ ने अमिताभ का रूप धर लिया है ताकि भारत सरकार उन्हें स्वच्छ भारत अभियान का एंबैसडर बना ले।

फोटो सोर्स: Twitter

पनामा पेपर लीक केस में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को वहां की सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को दोषी करार दिया। शरीफ पर लंदन में संपत्ति बनाने और और काला धन जमा करने का आरोप है। सुप्रीम कोर्ट की पांच जजों की बेंच ने शरीफ पर ये फैसला लिया है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद नवाज शरीफ ने प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। नवाज शरीफ के दामाद और बेटी भी इस मामले में दोषी पाए गए हैं। पाकिस्तानी पीएम को दोषी करार दिये जाने के बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स लिख रहे हैं कि पनामा केस में पाकिस्तान अपने पीएम तक को दोषी करार दे देता हैं और हमारे यहां पनामा वालों को ब्रांड एंबैसडर बनाया जाता है। वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो लिख रहे हैं कि नवाज़ शरीफ ने अमिताभ बच्चन का रूप धर लिया है ताकि भारत सरकार उन्हें पाकिस्तान से निकाल कर अपने देश में स्वच्छ भारत अबियान का एंबैसडर बना ले। ऐसे ही तमाम ट्वीट्स आ रहे हैं जिनमें यूजर्स अमिताभ बच्चन के साथ ही सरकार की भी चुटकी ले रहे हैं।

 

आपको बता दें कि पनामा पेपर्स में अमिताभ और उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम सामने आया था। हमारे सहयोगी अखबार इंडियन एक्‍सप्रेस के खुलासे में सामने आए दस्‍तावेजों में पाया गया ता कि टैक्‍स हैवन देशों में बनाई गई कंपनियों में एश्‍वर्या राय और अमिताभ बच्‍चन डायरेक्‍टर के तौर पर जुड़े थे। हालांकि, अमिताभ आरोपों से पहले ही इनकार कर चुके हैं। उनका दावा है कि वह कभी इस प्रकार की कंपनियों में डायरेक्‍टर नहीं रहे, उनके नाम का गलत इस्‍तेमाल किया गया है। सूत्रों का कहना है कि इस मामले में अमिताभ से इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट ने पहले भी सवाल पूछे थे, जिनके जवाब उन्‍होंने भेज दिए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 बीजेपी सांसद ने कार्टून शेयर कर उड़ाया नीतीश का मजाक, जवाब मिला- शत्रुघ्न सिन्हा मत बनिए
2 शहजाद पूनावाला ने मारा ताना, सुनिए मोदी के लिए गाया नीतीश का यह पुराना गाना
3 VIDEO: ..तब PM नरेंद्र मोदी ने गिनाए थे नीतीश कुमार के 33 घोटाले, कहा था- नई पीढ़ी जान ले