ताज़ा खबर
 

Coronavirus पर ऐसा ट्वीट कर बुरे फंसे अमिताभ बच्चन, ट्रोल हुए तो कर लिया डिलीट

Amitabh Bachchan Trolled: अपने ट्वीट पर खुद को ट्रोल होता देख अमिताभ बच्चन ने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया। हालांकि ट्वीट डिलीट होने के बाद भी उसके स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं और लोग ऐसा करने वालों को शर्मिंदा करते रहने की बात करते दिख रहे हैं।

Author Updated: March 23, 2020 3:57 PM
Coronavirus पर ऐसा ट्वीट कर ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन।

कोरोनावायरस के संक्रमण से जहां हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं वहीं इसपर अमिताभ बच्चन ने कुछ ऐसा कह दिया कि ट्रोल होने लगे। ट्रोल होने के बाद उन्हें अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा। दरअसल पीएम मोदी ने कोरोना के प्रकोप को देखते हुए 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का आह्नवाहन किया था। पीएम ने कहा था कि इस दिन शाम 5 बजे हर कोई अपने घर से ही ताली, थाली या फिर शंख बजाकर उन लोगों का धन्यवाद करें जो इस संक्रमण को फैलने से रोकने की मुहिम से जुड़े हुए हैं। पीएम मोदी की अपील का असर देशभर में देखने को मिला। जनता के साथ-साथ सेलेब्रिटीज ने भी इस मुहीम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

पीएम की इस अपील के बाद कई तरह की अफवाहों का बाजार भी गर्म रहा। अमिताभ बच्चन भी ऐसी ही एक अफवाह में फंस गए। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा-  यह ज्ञान दिया जा रहा है कि 22 मार्च को 5 बजे अमावस्या के दिन, महीने का सबसे काला दिन, वायरस, बैक्टीरिया और बुरी ताकतें अपने सबसे ज्यादा प्रभाव में होगीं। ताली और शंख की कंपन से इस वायरस की पोटेंसी कम या नष्ट हो जाएगी. चांद नए नक्षत्र ‘रेवती’ में प्रवेश करेगा। संचयी कंपन रक्त प्रवाह को बेहतर करेगा।

इस ट्वीट के बाद अमिताभ बच्चन को काफी ट्रोल किया गया। लोग लिखने लगे कि देश इस संकट की घड़ी में परेशान हैं वहीं अमिताभ जैसे महानायक अफवाह फैलाने में लगे हैं। लोग लिखने लगे कि अमिताभ जैसे शख्स से इस तरह का ट्वीट बेहद शर्मनाक है।

फिल्म लेखक और स्टैंडअप कॉमेडियन वरुण ग्रोवर ने अमिताभ बच्चन की आलोचना करते हुए लिखा- शर्मनाक, यह अंधविश्वास उस व्यक्ति की तरफ से है जिनकी पहुंच काफी है। और हमने यह सीखा है कि हम सेलिब्रिटीज की बेशर्मी को नजरअंदाज करें, लेकिन यह काफी खतरनाक है। भारतीय जीवन इस समय दांव पर है और आपको ज्यादा जिम्मेदार होने की जरूरत है।

 

अपने ट्वीट पर खुद को ट्रोल होता देख अमिताभ बच्चन ने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया। हालांकि ट्वीट डिलीट होने के बाद भी उसके स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं और लोग ऐसा करने वालों को शर्मिंदा करते रहने की बात करते दिख रहे हैं।

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘रुपए ने मार्गदर्शक मंडल की सदस्यता ले ली’, डॉलर के मुकाबले रुपया 75.09 हुआ तो लोग यूं कस रहे तंज
2 Coronavirus पर डिबेट कर रहे थे BJP प्रवक्ता संबित पात्रा, नहीं बता पाए COVID 19 का फुल फॉर्म
3 Angrezi Medium full movie Leaked Online By Tamilrockers: तमिलरॉकर्स पर लीक हो गई इरफान खान की ‘अंग्रेजी मीडियम’, ऑनलाइन देख रहे लोग
ये पढ़ा क्या?
X