ताज़ा खबर
 

वीडियो: क्‍या आपसे सब डरते हैं? अमित शाह ने दिया ये जवाब

अमित शाह ने कहा, "क्या दबाव हमने डाला...आप पॉ़जिटिव भी करते हो...निगेटिव भी करते हो...घोर क्रिटिसिज्म भी करते हो...हमें कोई आपत्ति नहीं है भई...अगर आप पर नहीं आया है तो किसी पर नहीं आया है।"

bjp president Amit shah, Amit shah, Amit shah in live show, Narendra modi, congress, opposition, Hindi news, News in Hindi, Jansattaनयी दिल्ली में आठ अगस्त को ‘ब्लू प्रिंट फॉर एन इकोनॉमिक मिराकल’ नाम की पुस्तक को लॉन्च करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (फोटो-पीटीआई)

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने इन चर्चाओं को खारिज किया है कि लोग उनसे डरते हैं। एक टीवी शो में अमित शाह ने कहा ना तो उससे कोई डरता है, ना ही किसी को किसी से डरना चाहिए। अमित शाह न्यूज चैनल आजतक के एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। शो में जब उनसे पूछा गया कि विपक्ष का आरोप है कि बीजेपी के राज में भय का माहौल है, लोग उनसे डरते है। इस सवाल के जवाब में अमित शाह ने कहा, “कोई नहीं डरता है…देखो कोई नहीं डरता है भइया…जो डरते हैं ऐसे बोलते नहीं हैं…आप समझ रहे हो मेरी बात…और ऐसे पूछते भी नहीं हैं…कहां कोई डरता है…डरना भी नहीं चाहिए…।”

इसके बाद एंकर ने कहा कि सचमुच में डरना नहीं चाहिए। आगे एंकर ने कहा कि हाल ही में बीजेपी पर आरोप लगा कि वो प्रेस की आजादी को दबाना चाहती है…सरकार मीडिया फ्रीडम पर अंकुश लगाने की कोशिश कर रही है…आपने अपने भाषण में कहा कि आलोचना भी हो…लोग सवाल भी पूछे…आप इसे कैसे देखते हैं? इस सवाल के जवाब में अमित शाह ने कहा, “अगर कोई सॉलिड सबूत हो तो इसे लेकर जरूर पूछना चाहिए…लेकिन अफवाहों पर नहीं जाना चाहिए…और सबको मर्यादा भी रखनी चाहिए।”

जब अमित शाह से पूछा गया कि क्या आप अपनी सरकार की आलोचना नहीं सुनना चाहते हैं। तो उन्होंने कहा, “मैंने ऐसा नहीं कहा कि सरकार क्रिटिसाइज नहीं होना चाहिए…मैं मानता हूं आलोचना होनी चाहिए…आपने शायद पढ़ा होगा कोई आर्टिकल लिखते हैं…उन्होंने ऐसा लिख दिया…इस देश का प्रधानमंत्री मर जाएं तो ये प्रधानमंत्री बनेगा…फिर भी हमने कुछ नहीं किया उनको…वो आज भी लिख रहे हैं…वही अखबार में लिख रहे हैं…ऐसा कुछ नहीं होता है अभी…आपकी चैनल भी काफी बताती है…आप पर क्या दबाव आया है, आया है क्या…इतना तो सर्टिफाई करो नहीं आया है…।” इसके बाद एंकर ने कहा कि वे तमाम तरह की स्टोरीज करते रहते हैं। इसके बाद फिर से अमित शाह ने कहा, “क्या दबाव हमने डाला…आप पॉ़जिटिव भी करते हो…निगेटिव भी करते हो…घोर क्रिटिसिज्म भी करते हो…हमें कोई आपत्ति नहीं है भई…अगर आप पर नहीं आया है तो किसी पर नहीं आया है।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 डिबेट: संबित ने गाना गाकर राहुल को मारा ताना, मनीष तिवारी बोले- 2019 के बाद करियर बुलंद है
2 रोहित शर्मा बोले- इन्‍हीं खिलाड़‍ियों ने टीम को नंबर 1 बनाया, फैन्स बोले- मन में लड्डू फूटा!
3 Ind vs Eng 2nd Test: ताश के पत्‍तों की तरह बिखरी टीम इंडिया, फैंस के निशाने पर आए ये क्रिकेटर्स
ये पढ़ा क्या?
X