scorecardresearch

लालू यादव ध्यान रखें, नीतीश कुमार आपका साथ छोड़ कर कांग्रेस की गोद में बैठ जाएंगे – बोले अमित शाह, यूजर्स ने ली चुटकी

बिहार पहुंचे केंद्रीय मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर जमकर हमला बोला।

लालू यादव ध्यान रखें, नीतीश कुमार आपका साथ छोड़ कर कांग्रेस की गोद में बैठ जाएंगे – बोले अमित शाह, यूजर्स ने ली चुटकी
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (फोटो सोर्स – ANI)

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के पूर्णिया में जन भावना रैली को संबोधित करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमला बोला। इसके साथ ही उन्होंने लालू प्रसाद यादव को आगाह किया कि नीतीश कुमार उनका भी साथ छोड़ कर जा सकते हैं। केंद्रीय मंत्री के इस बयान पर लोग चुटकी लेते नजर आ रहे हैं।

नीतीश कुमार पर बरसे अमित शाह

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने बिहार के सीएम पर कटाक्ष कर कहा कि, ‘नीतीश बाबू, प्रधानमंत्री बनने के लिए पीठ में छुरा भोंक कर आज आरजेडी और कांग्रेस की गोद में बैठ गए हैं। भारत की जनता जागरुक हो चुकी है, स्वार्थ से और सत्ता की कुटिल राजनीति से कोई प्रधानमंत्री नहीं बन सकता।’ इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विकास का काम करने और विचारधारा के प्रति समर्पित रहने वाले लोगों को ही जनता प्रधानमंत्री बनाती हैं।

लालू प्रसाद यादव पर किया कटाक्ष

गृह मंत्री अमित शाह ने लालू प्रसाद यादव पर कटाक्ष कर कहा कि आज मैं यहां आया हूं तो लालू जी और नीतीश जी के पेट में दर्द हो रहा है और वह कह रहे हैं कि बिहार में झगड़ा लगाने आए हैं। कुछ करके जाएंगे। लालू पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा, ‘ लालू जी झगड़ा लगाने के लिए मेरी जरूरत नहीं है, आप झगड़ा लगाने के लिए पर्याप्त हो। आपने पूरा जीवन यही काम किया है।’ अमित शाह ने यह भी कहा कि लालू यादव ध्यान रखें, नीतीश कुमार आपका साथ छोड़कर कांग्रेस की गोद में बैठ जाएंगे।

लोगों ने यूं ली चुटकी

धनंजय तिवारी नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा – आप पूरी सीट पर लाड़िये तो सही, पूर्ण बहुमत मिलेगा। रघु नाम के एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कमेंट किया कि फ्रस्ट्रेशन लेवल तो आपका खूब तेज बढ़ा हुआ है, शिक्षा स्वास्थ्य और रोजगार पर तो कुछ बोल ही नहीं रहे हैं। अनुभव शुक्ला नाम के एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा – लालू प्रसाद यादव जी तो अकेले ही आप को पराजित करने की क्षमता रखते हैं। कुंदन यादव नाम के एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कमेंट किया, ‘2 मिनट में कितनी बार लालू जी का नाम लिया, सब समझ में आ रहा है।’

अभिषेक तिवारी लिखते हैं कि खिसियानी बिल्ली खंबा नोचेमो कलाम के एक यूजर ने लिखा – बिहारियों को डराने में लगे हुए हैं महोदय। निर्मल के नाम के यूजर द्वारा लिखा गया, ‘ये बात ऐसे लोग कह रहे हैं जो दिन रात दूसरी पार्टी की एमएलए खरीदने में लगे रहते हैं।’ राजेंद्र शुक्ला नाम के एक यूजर ने लिखा कि इन सज्जन को क्या तकलीफ हो रही है भाई? नवनीत नाम के एक यूजर ने कमेंट किया – अरे भाई जरा ध्यान से सुनो, जल्द ही नीतीश कुमार सोनिया गांधी से भी मिलने जा रहे हैं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.