amit shah talk about tmc mamata banerjee kolkata rally - बोले अमित शाह-पश्चिम बंगाल में मेरी पार्टी के पास पैसा कम, ममता बनर्जी के पोस्टर-बैनर से हुआ मेरा प्रचार - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बोले अमित शाह-पश्चिम बंगाल में मेरी पार्टी के पास पैसा कम, ममता बनर्जी के पोस्टर-बैनर से हुआ मेरा प्रचार

अमित शाह ने कहा कि हर बात का एक अंत होता है, जब जनता तय करती है कि परिवर्तन लाना है और इसे कोई नहीं बदल सकता। अमित शाह ने 2019 के लोकसभा चुनाव में 22 से ज्यादा सीटें जीतकर सबसे बड़ी पार्टी बनने का दावा भी किया।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह। (image source-PTI)

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने हाल ही में कोलकाता के मायो रोड पर एक विशाल रैली को संबोधित किया था। इस रैली के दौरान भारी संख्या में लोग पहुंचे थे और भीड़ देखकर अमित शाह ने कहा था कि रैली में लोगों की भारी भीड़ देखकर उन्हें विश्वास हो रहा है कि पश्चिम बंगाल के अगले चुनावों में भाजपा की सरकार बनेगी। हालांकि टीएमसी की तरफ से इस रैली का खूब विरोध किया गया। टीएमसी ने अमित शाह की रैली के विरोध में जगह-जगह होर्डिंग और पोस्टर लगा दिए थे। एक टीवी कार्यक्रम के दौरान भाजपा अध्यक्ष ने इस पर चुटकी भी ली और कहा कि टीएमसी के होर्डिंग और पोस्टरों से ही उनकी रैली का प्रचार हो गया था।

दरअसल आज तक टीवी चैनल के एक कार्यक्रम के दौरान एंकर ने अमित शाह से सवाल किया कि वह पश्चिम बंगाल की पॉलिटिक्स को किस तरह से देख रहे हैं। इस पर अमित शाह ने कहा कि ममता जी ने जो पोस्टर लगाए हैं कटआउट लगाए हैं, तो वहां मेरी पार्टी के पास पैसे कम हैं, उनके पोस्टर और बैनर से मेरा काफी प्रचार हो गया है। पश्चिम बंगाल में चुनावी प्रक्रिया पर बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि चुनावी प्रक्रिया में जग-जाहिर है, काउंटिंग के दौरान वोट पर ठप्पे लगाने की घटना मेरे राजनैतिक जीवन में, जो कि कोई बहुत कम नहीं है, लगभग-लगभग 40 साल का है। मैंने तो पहली बार देखी है। किसी को पर्चे ना डाल दिए जाने जाए। हाईकोर्ट को ऑर्डर देना पड़े व्हाट्सएप पर पर नॉमिनेशन लो। खैर हर बात का एक अंत होता है, जब जनता तय करती है कि परिवर्तन लाना है और इसे कोई नहीं बदल सकता। अमित शाह ने 2019 के लोकसभा चुनाव में 22 से ज्यादा सीटें जीतकर सबसे बड़ी पार्टी बनने का दावा भी किया।

बता दें कि अमित शाह की रैली के विरोध में टीएमसी ने कोलकाता शहर को होर्डिंग्स से पाट दिया था। साथ ही ऐसी खबरें भी आयीं थी कि कुछ अज्ञात लोगों ने भाजपा के होर्डिंग शहर से हटाए भी थे। बहरहाल अमित शाह की रैली को देखकर लगता है कि इन सारी कवायदों का टीएमसी को कोई खास फायदा नहीं मिला और भाजपा की रैली में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App