ताज़ा खबर
 

अमित शाह आ रहे हैं, खिड़की दरवाजे बंद रखें- अहमदाबाद पुलिस के ऐलान पर मजे ले रहे लोग

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुजरात दौरे पर हैं। गृह मंत्री के आगमन से पहले अहमदाबाद पुलिस ने एक पत्र जारी किया। अहमदाबाद हाउसिंग सोसायटी को एक पत्र लिखते हुए अहमदाबाद पुलिस ने कहा कि अमित शाह जिधर से गुजरेंगे उस सड़क के आसपास के हाउसिंग सोसायटी में खिड़की दरवाजे बंद रखे जाएं।

July 12, 2021 10:38 AM
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह(फोटो सोर्स – आईएएनएस )

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुजरात दौरे पर हैं। गृह मंत्री के आगमन से पहले अहमदाबाद पुलिस ने एक पत्र जारी किया। अहमदाबाद हाउसिंग सोसायटी को एक पत्र लिखते हुए अहमदाबाद पुलिस ने कहा कि अमित शाह जिधर से गुजरेंगे उस सड़क के आसपास के हाउसिंग सोसायटी में खिड़की दरवाजे बंद रखे जाएं वरना कार्रवाई की जाएगी।

इस खबर पर लोग अमित शाह का मजा लेने लगे। एक टि्वटर यूजर ने मजे लेते हुए लिखा कि ऐसा तो शोले फिल्म में हुआ करता था। आप पार्टी के नेता नरेश बालियान ने लिखा कि गांव वालों, गब्बर आ रहा है, घर की खिड़की दरवाजे बंद कर लो। आप पार्टी के विधायक गुलाब सिंह लिखते हैं कि हीरो आते हैं तो लोग खिड़कियों से फूल बरसाते हैं, डाकू और लुटेरे आते हैं तो दरवाजे बंद करने पड़ते हैं।

एक यूजर ने लिखा की इसकी क्या जरूरत थी? अब तो बड़े नेता बन गए हैं दिल्ली में, ऐसा कुछ नहीं करेंगे। पत्रकार मृणाल पांडे ने लिखा कि अरे भलेमानस, आदेश दिखाते हुए न सोचा कि पढ़ने वाले इन पंक्तियों का मतलब कुछ का कुछ लगा सकते हैं? एक यूजर ने कमेंट किया कि इतना डर क्यों भाई अब तो देश के गृह मंत्री हैं।

सिराज असलम नाम के एक यूजर ने लिखा कि और जिसके घर खिड़की ना हो वह क्या करें? चुनाई करवा ले।@Bipi9bharti टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि अगर किसी व्यक्ति के विशेष क्षेत्र में जाने से उनके जान को खतरा है तो आम जनमानस को भी उससे खतरा हो सकता है। इसलिए तत्काल गृहमंत्री के दौरे को समाप्त करना चाहिए न कि लोगों के घरों व दरवाजे को बंद। ये अजीब हरकत बीजेपी शासित राज्यों में ही क्यों?

@zafarqazi1 टि्वटर हैंडल से इस खबर पर रिप्लाई करते हुए लिखा गया है कि, ‘कहने का तात्पर्य क्या है अहमदाबाद पुलिस का? कह तो ऐसे रहे हैं जैसे गृहमंत्री नहीं कोई तड़ीपार हो।’ एक ट्विटर यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि फिल्मों में देखे थे ऐसे सीन गाँव में जब डाकुओं घुसते थे तो सब खिड़की दरवाजे बंद करके छिप जाते थे अब ये नए डाकू आये है।

Next Stories
1 फुफेरे भाई आए हैं बुआ के घर से- मायावती को छोड़ अखिलेश यादव संग आए बीएसपी नेता तो यूं मजे लेने लगे लोग
2 जमीन वालों को भी देखेंगे या सिर्फ आसमान पर उड़ेंगे- ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश से शुरू की 8 उड़ाने तो आने लगे ऐसे कमेंट
3 ‘सपा की कोच फैक्ट्री तो सही है तुम वही से निकले हो न’, गौरव भाटिया ने गांधी परिवार पर कसा तंज तो लोगों ने कर दिया ट्रोल
ये पढ़ा क्या?
X