scorecardresearch

कोरोना काल में थूक लगाकर पर्चे कौन बांटता है? अमित शाह के वायरल वीडियो पर पूर्व IAS का तंज, AAP नेता ने भी घेरा

दादरी में में डोर-टू-डोर कैंपेन के दौरान अमित शाह पर थूक लगाकर पर्चा बांटने का आरोप लगा है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।

Amit Shah Dadari, UP ELEction, Amit shah
अमित शाह (फोटो सोर्स- ANI)

यूपी चुनाव में पश्चिमी यूपी में वोटरों को साधने के लिए गृह मंत्री अमित शाह मैदान में उतर गए हैं। चुनाव से ठीक पहले कई समुदाय समेत जाट नेताओं से मुलाकात, डोर टू डोर कैंपेन और पश्चिमी यूपी के कई जिलों का दौरा भी खुद अमित शाह कर रहे है। अब उनके डोर-टू-डोर कैंपेन का एक वीडियो बीजेपी के किए किरकिरी का कारण बन गया है। सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो को देखने के बाद लोग आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि वीडियो गौतमबुद्धनगर के दादरी का है, जहां अमित शाह वोट मांगने के लिए पहुंचे थे और कार्यकर्ताओं के साथ कैंपेन करते हुए पर्चा बांट रहे थे। कोरोना वायरस की वजह से जहां रैलियों, सभाओं का आयोजन नहीं किया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ अमित शाह के वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग भड़क हुए दिखाई दे रहे हैं।

पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा कि कोरोना काल में थूक लगाकर पर्चे कौन बाँटता है? इस पर मीडिया की हैसियत है बोलने की? वीडियो में अमित शाह पर्चा बांटते वक्त थूक का इस्तेमाल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अब इस वीडियो पर आम लोग भी तंज कस रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी अमित शाह के पर्चा बांटने वाले वीडियो को शेयर करते हुए हमला बोला है। संजय सिंह ने कू एप्प पर लिखा कि थूक लगाकर कोरोना बांटते गृह मंत्री। अब इस वीडियो पर आम लोग भी तंज कस रहे हैं।

Sanjay singh, AAP, Sanjay singh AAP
आप नेता संजय सिंह ने भी अमित शाह को घेरा

आयुष तिवारी नाम के यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि अभी कोई मुस्लिम ये कर देता, तो कोरोना जिहाद और मुस्लिमों को फिर बदनाम करना शुरू कर देते। अब इस पर कोई, कुछ नहीं कहेगा। पिछले साल की ही घटना है, किसी मुस्लिम भाई को इसी तरह के काम में बदनाम किया गया था। तहजीब पासा नाम के यूजर ने लिखा, थूक जिहाद : गृहमंत्री अमित शाह UP के दादरी में भीड़ के बीच बिना मास्क के थूक लगाकर पर्चे बांटते नजर आए।

अमित मिश्रा नाम के यूजर ने लिखा कि गृह मंत्री कानून की धज्जियां तो उड़ा ही रहे हैं, साथ ही थूक लगा पर्चा बांट कर कोरोना भी फैला रहे हैं। क्लास 5 वीं के छात्र को भी पता है कि कोरोना में यह काम नहीं करते। विवेक लता नाम के यूजर ने लिखा कि साहब सत्ता की भूख जिनको ज्यादा हो, वो थूक ही लगायेगा | जब सब संस्थाएं मौन है तो मीडिया क्या चीज है। रही बात उनकी ईमानदार मीडिया की तो, एक बड़ी पुरानी कहावत है हमारे मारवाड़ की ” जिकी खावे बाजरी, उणकी करे चाकरी”।

बता दें कि कोरोना संक्रमण की वजह से यूपी चुनाव में सभा, रैली आयोजित करने पर मनाही है। ऐसे में नेता अब वोट मांगने के लिए डोर-टू डोर कैंपेन का सहारा ले रहे हैं। कैराना पहुंचे अमित शाह ने डोर टू डोर कैंपेन के दौरान का ये वीडियो इस वक्त खूब वायरल है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट