एंकर अमिश देवगन और पीस पार्टी के नेता में हुई तीखी बहस, शादाब चौहान बोले – पाकिस्तान ने खेला जबरदस्त क्रिकेट

शादाब चौहान ने संबित पात्रा को दिए जवाब में कहा, बीजेपी प्रवक्ता कह रहे हैं कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बन जाओ। मैं तो वहां का प्रधानमंत्री बनना चाहता हूं क्योंकि वह भी मेरा है और यह भी मेरा है।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
एंकर अमिश देवगन और पीस पार्टी के नेता में हुई तीखी बहस, शादाब चौहान बोले – पाकिस्तान ने खेला जबरदस्त क्रिकेट (फोटो सोर्स – ट्विटर/ईएसपीएन क्रिकइंफो)

टी-20 क्रिकेट में पाकिस्तान से हारने के बाद भारतीय टीम पर कई प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। न्यूज़ 18 इंडिया पर इसी विषय पर हो रही चर्चा के दौरान एंकर अमिश देवगन और पीस पार्टी के नेता शादाब चौहान एक-दूसरे से उलझ गए। शादाब चौहान ने कहा कि पाकिस्तान ने अच्छा क्रिकेट खेला।

एंकर के सवाल के जवाब में शादाब चौहान ने कहा, मैंने पहले ही ट्वीट करके कहा था कि इस मैच में होने वाली गलतियों का एक गैंग बेसब्री से इंतजार कर रही है। मोहम्मद शमी को हार के लिए टारगेट किया जा रहा है। यही शमी 2015 में विकेट ले रहा था। इरफान पठान हैट्रिक ले रहा था। अब मुसलमान बोल कर टारगेट किया जा रहा है।

चौहान ने कहा, जब विराट कोहली बाबर आजम को जीत की बधाई देते हैं तो उन पर सवाल नहीं उठाए जाते हैं। अगर मैं वहां पर क्रिकेटर होता तो ऐसी ही बधाई पाकिस्तान को देता। पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने जबरदस्त क्रिकेट खेली। लेकिन हम लोग कमबैक करेंगे। एंकर ने कहा कि अच्छा हुआ आप वहां कमेंटेटर नहीं बने। अगर आप कमेंटेटर होते तो हिंदुस्तान की जगह पाकिस्तान की तारीफ करते नजर आते।

शादाब चौहान ने संबित पात्रा को दिए जवाब में कहा, बीजेपी प्रवक्ता कह रहे हैं कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बन जाओ। मैं तो वहां का प्रधानमंत्री बनना चाहता हूं क्योंकि वह भी मेरा है और यह भी मेरा है। बीजेपी यह बात लिख कर रख ले कि एक दिन हम हिंदुस्तान के वजीर-ए-आजम बनेंगे।

एंकर ने कहा, आपकी बात तो पूरा देश समझ गया। शादाब चौहान कहते हैं कि जो भी इस देश में मोहम्मद शमी को देशद्रोही कह रहा है उससे बड़ा गद्दार कोई नहीं है। एंकर ने कहा मोहम्मद शमी पर किसी ने भी सवाल नहीं खड़ा किया। सभी पर सवाल खड़ा कर के आप खुद पाकिस्तान के एजेंडे को आगे बढ़ा रहे हैं। इस दौरान एंकर और पीस पार्टी के नेता एक दूसरे पर छींटाकशी करने लगे।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर कुछ यूजर मोहम्मद शमी के खेल को लेकर सवाल उठाते हुए गद्दार और बिकाऊ कह रहे थे। वहीं सोशल मीडिया का एक बड़ा वर्ग उनके पुराने मैचों को याद दिला रहे हैं। शमी का समर्थन करने वाले यूजर कह रहे हैं कि जब वह अच्छा खेल रहे थे तो आपके लिए हीरो थे और आज ज्यादा रन दे बैठे तो वह आप सबके लिए गद्दार हो गए। उल्लेखनीय है कि सही प्रदर्शन के न चलते टीम इंडिया को पाकिस्तान से 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
Padma Awards 2016: पद्म भूषण मिलने की खबर आते ही TWITTER पर आड़े हाथों लिए गए अनुपम खेरpadma awards 2016, anumpam kher on twitter. republic day