scorecardresearch

PM के बयान का जिक्र कर एंकर ने कांग्रेस प्रवक्ता से पूछा सवाल, अखिलेश सिंह बोले – यही तानाशाही आपको और मोदी जी को ले डूबेगी

टीवी डिबेट के दौरान एंकर अमिश देवगन और कांग्रेस प्रवक्ता के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं हुई।

PM के बयान का जिक्र कर एंकर ने कांग्रेस प्रवक्ता से पूछा सवाल, अखिलेश सिंह बोले – यही तानाशाही आपको और मोदी जी को ले डूबेगी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो सोर्स: पीटीआई)

बिहार में नीतीश कुमार ने एनडीए का साथ छोड़कर तेजस्वी यादव का हाथ पकड़ लिया है। इसी विषय पर हो रही एक टीवी डिबेट के दौरान एंकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा हाल में ही कांग्रेस को लेकर दिए गए एक बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश सिंह से सवाल किया। जिस पर उन्होंने भड़कते हुए कहा कि यही तानाशाही आपको और मोदी जी को ले डूबेगी।

एंकर ने किया ऐसा सवाल

डिबेट के दौरान अखिलेश सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब तक वह पीएम हैं, तभी तक इस देश का नाश मुमकिन भी है। जिस दिन मोदी और बीजेपी का पतन होगा, उसी दिन देश का उदय होगा। इस पर एंकर अमिश देवगन ने कांग्रेस प्रवक्ता से पूछा कि, ‘लेकिन पीएम तो कह रहे हैं कि आपका काला जादू नहीं चलेगा?’ इसके जवाब में अखिलेश सिंह ने कहा कि हम उनके लेवल पर नहीं जा सकते हैं।

अखिलेश सिंह ने पीएम मोदी पर किया कटाक्ष

अखिलेश सिंह ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि अगर मोदी जी इतने ही मुमकिन हैं तो चीन क्यों घुसा आ रहा है और इकोनामी क्यों गिरती जा रही है? जिस पर एंकर ने कहा कि नेताओं की काबिलियत उनके वोट पर दिखती है, अभी हाल में ही पांच राज्यों में चुनाव हुआ। आपकी काबिलियत कहां पर देखी? अखिलेश सिंह ने महाराष्ट्र चुनाव का जिक्र किया तो अब एंकर ने पूछा कि महाराष्ट्र में तो बीजेपी और शिवसेना की ही सरकार आई थी।

एंकर और कांग्रेस प्रवक्ता के बीच हुई तू – तू मैं – मैं

एंकर की बात पर आपत्ति जताते हुए अखिलेश सिंह ने कहा कि आप बीच में मत बोला करिए। आप अपना ही भाषण जारी रखे हुए हैं। कांग्रेस प्रवक्ता ने आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘यही तानाशाही आपको और मोदी जी को ले डूबेगी। स्टूडियो के अंदर ही आप लोग हीरो हैं, अच्छे दिन केवल स्टूडियो में ही हैं। पब्लिक में ना आ जाइएगा और ना बीजेपी वालों को जाने दीजिएगा।’ एंकर ने इस पर सवाल किया कि अगर मैं पब्लिक के बीच जाऊंगा तो क्या हो जाएगा, मैं तो अक्सर ही पब्लिक के बीच जाता रहता हूं।

मोदी सरकार पर जमकर बरसे अखिलेश सिंह

अखिलेश सिंह ने महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इनके वित्त मंत्री कह रहे हैं कि महंगाई ही नहीं है, जबकि रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने इनकी पोल खोल कर रख दी है। इस पर एंकर ने उन्हें रोकते हुए कहा कि आपने मेरे सवाल का जवाब नहीं दिया। जो मैंने पूछा था कि अभी हाल में ही हुए पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस कहीं भी नहीं जीत दर्ज कर पाई है, इसके साथ पंजाब में भी सरकार चली गई थी।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.