T-20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया से हारा पाकिस्तान तो भारतीय क्रिकेट फैंस ने मनाई खुशी

एंकर अमिश देवगन ने क्रिकेट ग्राउंड पर नमाज पढ़ते हुए पाकिस्तानी टीम की फोटो शेयर की और लिखा कि अब पटाखे जलाने चाहिए।

Aus vs Pak, Pak vs aus
T-20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया से हारा पाकिस्तान तो भारतीय क्रिकेट फैंस ने मनाई खुशी (Photo Source – AP Photo/Aijaz Rahi)

आईसीसी T-20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को हराकर फाइनल में अपनी जगह बना ली। अब ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला न्यूजीलैंड से होगा। सेमीफाइनल में पाकिस्तान की हार पर भारतीय क्रिकेट प्रेमियों ने सोशल मीडिया पर खुशी जताई।

एंकर अमिश देवगन ने क्रिकेट ग्राउंड पर नमाज पढ़ते हुए पाकिस्तानी टीम की फोटो शेयर की और लिखा कि अब पटाखे जलाने चाहिए। पत्रकार उमाशंकर सिंह ने लिखा, जहां हम नहीं वहां तुम नहीं।

अभिनव पांडे (@Abhinav_pan) लिखते हैं, सारी खुशी एक तरफ.. पाकिस्तान के हारने की खुशी एक तरफ.. कलेजे को अलग ही ठंडक मिल रही है। नीलकांत लिखते हैं, उस रात देशद्रोही और कल रात देशभक्त चिन्हित हो गए। रुबिका लियाकत (@Rubika_Liyaqat) ने लिखा, पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली के खराब प्रदर्शन के लिए उनके शिया होने और उनकी पत्नी के भारतीय होने को जिम्मेदार बता रहे हैं।

PAK vs AUS: दुबई में हर हाल में रचा जाएगा इतिहास, पाकिस्तान बनाएगा रिकॉर्ड या ऑस्ट्रेलिया का कायम रहेगा जलवा

गायिका मालिनी अवस्थी लिखती हैं कि कल की आतिशबाजी सही थी। बीजेपी नेता शलभमणि त्रिपाठी ने भी टिप्पणी की। उन्होंने लिखा की पहाड़ है राई है, अफगानी और बलूच अपने भाई हैं। सच तो यही है कि पाकिस्तान के हाथ में कटोरा ही अच्छा दिखता है। वर्ल्ड कप की बात दूर है। योगेश मिश्रा ने लिखा, फूट रहे पटाखे और बंट रही मिठाई है, ऑस्ट्रेलिया अपना भाई है।

निधि त्रिपाठी (@nidhitripathi92) लिखती हैं, कुफ्र टूटा क्या? अंकित जैन (@indiantweeter) ने ट्विटर पर लिखा, हां भाई आ गया स्वाद। हमारे यहां पटाखे फूट रहे हैं।

गौरतलब है कि T-20 वर्ल्ड कप 2021 भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था। उस मैच में पाकिस्तान की टीम ने भारत को 10 विकेट से हराया था। इसके बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर और वहां के नेताओं ने भारतीय क्रिकेट टीम को जमकर ट्रोल किया था।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
MP: धर्मगुरु का आरोप- धर्मांतरण विरोधी कानून का इस्‍तेमाल करके ईसाइयों पर फर्जी केस थोप रही शिवराज सरकारArchbishop, Archbishop bhopal, conversion in mp, conversion of hindus, shivraj government, shivraj singh chauhan, latest news in hindi