स्वास्थ्य पर चल रही चर्चाओं के बीच पूर्व CM कमलनाथ ने शिवराज को किया चैलेंज, कहा- हो जाए एक रेस

मध्य प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को रेस लगाने की चुनौती दी है। कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सिंह हमेशा उन्हें कहते हैं कि वह बूढ़े हो गए हैं। वह बीमार रहते हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि वह शिवराज सिंह चौहान से कहते हैं कि अगर उनको रेस लगानी […]

Madhya pradesh, Former CM Kamal Nath, Challenged Shivraj EX CM For a race, Congress Leader
एमपी के सीएम शिवराज सिह व पूर्व सीएम कमलनाथ। (फोटोः एजेंसी)

मध्य प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को रेस लगाने की चुनौती दी है। कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सिंह हमेशा उन्हें कहते हैं कि वह बूढ़े हो गए हैं। वह बीमार रहते हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि वह शिवराज सिंह चौहान से कहते हैं कि अगर उनको रेस लगानी है तो वह उनके सामने आ जाए। उधर, भाजपा ने कमलनाथ को कांग्रेस के अंदर चल रही रेस को सुलझाने की चुनौती दे डाली।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ शनिवार को भोपाल में कहा कि मेरे स्वास्थ्य को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं। शिवराज सिंह कह रहे थे कि कमलनाथ जी बीमार हैं। बुजुर्ग हो गए हैं। उन्होंने कहा कि शिवराज जी, मैं आपको रेस की चुनौती देता हूं। उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि वह विक्रांत भूरिया के ज्यादा पास रहते हैं। विक्रांत भूरिया नौजवान हैं इसीलिए वह भी जवान हैं। उन्होंने कहा कि वह बूढ़ों से दूर रहते हैं।

कमलनाथ ने अपने स्वास्थ्य पर कहा कि उन्हें निमोनिया हुआ था। उन्होंने विदेश में इसका इलाज कराया। अब वह पूरी तरह से ठीक हैं। कमलनाथ ने उप चुनाव पर कहा कि सर्वे के आधार पर ही उम्मीदवार तय किए जाएंगे। जीत के दावेदार को ही टिकट दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि ये चुनाव देश की संस्कृति और राज्य को बचाने के लिए हो रहा है।

कांग्रेस नेता ने तंज कसते हुए कहा कि शिवराज पिछले 15 सालों में हजारों ऐलान कर चुके हैं। उन्होंने विश्वास जताया कि जनता राज्य के भविष्य की सुरक्षा के लिए वोट करेगी। कमलनाथ ने कहा कि पार्टी में सीनियर नेताओं को दरकिनार नहीं किया जा रहा है। सभी को खुद आगे आकर जिम्मेदारी लेनी चाहिए.

उधर, मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और सांसद वीडी शर्मा ने कमलनाथ को कांग्रेस के अंदर चल रही रेस को सुलझाने की चुनौती दे डाली। वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस में गांधी परिवार के साथ जो रेस चल रही है पहले कमलनाथ उसको सुलझाएं। इसके बाद मध्य प्रदेश में रेस के बारे में सोचें। उन्होंने हाल ही में कांग्रेस नेताओं के बयान का भी उल्लेख किया, जिसमें मनीष तिवारी, कपिल सिब्बल और नटवर सिंह को लेकर निशाना साधा।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट