ताज़ा खबर
 

अमेरिकी टीवी शो में क्रिकेटर आर. अश्विन, भुवनेश्वर और हार्दिक पंड्या का उड़ाया मजाक

इस प्रकार भारतीय क्रिकेटरों का मजाक उड़ाना कई लोगों को पसंद नहीं आया है।

Author नई दिल्ली | November 13, 2017 11:17 AM
इस वीडियो के अनुसार अमेरिका में रह रहा राज अपने विदेशी दोस्त को क्रिकेट मैच दिखाने के लिए एक बार में लेकर जाता है। (Photo Source: WEB)

अमेरिका के टेलीविजन सिटकॉम सीरीज ‘द बिग बैंग थियोरी’ द्वारा भारतीय क्रिकेटर आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पंड्या को उनके नाम को लेकर ट्रोल किया गया है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इस सीरीज के 11 वें सीजन में स्टार कुनाल नय्यर जो कि भारतीय खगोलशास्त्री राजेश कोठरपापली (राज) की भूमिका निभा रहे हैं, अपने एक दोस्त हॉवर्ड वोलोविट्स के साथ मिलकर तीनों भारतीय खिलाड़ियों का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। इस वीडियो के अनुसार अमेरिका में रह रहा राज अपने विदेशी दोस्त को क्रिकेट मैच दिखाने के लिए एक बार में लेकर जाता है।

मैच के दौरान भारतीय गेंदबाज आर अश्विन का परिचय देते हुए राज हॉवर्ड से कहता है कि ये रविचंद्रन अश्विन है ये बहुत शानदार हैं। इन्होंने हार्दिक पंड्या को बनाया है जो कि भुवनेश्वर की तरह दिखाई देते हैं। वहीं हॉवर्ड एक अमेरिकन होने के नाते और और उनके निष्कर्ष से पता चलता है कि वे इस जेंटलमैन गेम के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं। राज द्वारा तीनों खिलाड़ियों का नाम लेने के बाद हॉवर्ड जवाब देते हैं कि “Wooah, wooah, wooah! कुछ अक्षर बाकी के बचे लोगों के लिए भी बचाओ”। हॉवर्ड के इस जवाब के बाद बैकग्राउंड में जोर-जोर से हंसी की आवाज आने लगती है।

आपको बता दें कि क्रिकेट के संदर्भ में इस बातचीत का कोई मतलब नहीं है और यह केवल इसलिए कहा गया कि भारतीय लोगों के नामों के अक्षर काफी भारी होते हैं। इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। इस प्रकार भारतीय क्रिकेटरों का मजाक उड़ाना कई लोगों को पसंद नहीं आया है। इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा सत्या नडेला के पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में बिग बैंग थियोरी में जिक्र किया गया। अश्विन यूएस मार्केट में छाए हुए हैं और तेजी से एक वैश्विक वस्तु बन गए हैं। एक ने लिखा इस बयान का यहां कोई मतलब नहीं निकलता है, लेकिन शुभकामनाएं अश्विन अब आप अमेरिका में भी स्टार बन गए हैं।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App