ताज़ा खबर
 

वीडियो: रिसेप्शन पार्टी में बिन बुलाए मेहमान बने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, दुल्हन के साथ किया डांस, मेहमान हुए हैरान

ट्रंप ने वहां मौजूद सभी लोगों को अपने साइन की गई और 'मेक अमेरिका ग्रेट अगेन' लिखी हुई टोपियां बांटी।

Author न्यूजर्सी | June 13, 2017 1:33 PM
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप। (फाइल फोटो)

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अचानक एक शादी में पहुंचकर वहां मौजूद सभी लोगों को अचंभित कर दिया। यह मामला शनिवार देर रात बेडमिंस्टर टाउनशिप स्थित ट्रंप नेशनल गोल्फ कल्ब का है। सीएनएन के अनुसार गोल्फ कल्ब में एक शादी की रिसेप्शन पार्टी चल रही थी कि करीब साढ़े दस बजे वहां पर डोनाल्ड ट्रंप पहुंच गए। ट्रंप को अपने बीच देखकर वहां मौजूद सभी लोग काफी अचंभित हो गए और उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। शादी में पहुंचे मेहमानों को इस बात की कतई भी जानकारी नहीं थी कि ट्रंप भी उसी बिल्डिंग में मौजूद थे जिसमें पार्टी चल रही थी।

सूत्रों के मुताबिक ट्रंप ने वहां मौजूद सभी लोगों को अपने साइन की गई ‘मेक अमेरिका ग्रेट अगेन’ लिखी हुई टोपियां बांटी। ट्रंप की इस शादी में मौजूदगी का एक वीड़ियो भी बनाया गया जिसे दूल्हा टक्कर ग्लैडहिल और दुल्हन क्रिस्टेन ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इस वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि ट्रंप दुल्हन को बधाई दे रहे हैं और उसके साथ फोटो भी खिचवा रहे हैं। इस वीडियो में आप भीड़ को यूएसए, यूएसए चिल्लाते हुए सुन सकते हैं। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का यह भी कहना है कि ट्रंप ने दुल्हन के साथ थोड़ा डांस भी किया था। दूल्हा-दुल्हन ने अपनी शादी में ट्रंप के शामिल होने की खुशी जाहिर की। इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है और यह लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

ट्रंप से पहले 2015 में पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने भी एक शादी में पहुंचकर दूल्हा-दुल्हन को सर्प्राइज़ दिया था। इस शादी का आयोजन कैलिफॉर्निया के ला जोल्ला स्थित टॉर्रे पाइन्स गोल्फ कोर्स में किया गया था, जहां पर उस समय ओबामा अन्य फील्ड पर गोल्फ खेल रहे थे। शादी की जानकारी मिलने के बाद ओबामा वहां पहुंच गए और उन्होंने दूल्हा-दुल्हन से मुलाकात की और सभी लोगों के साथ फोटो भी खिचवाई थी। इसके बाद दूल्हा-दुल्हन ने एक ब्लॉग के जरिए इस पल को जाहिर करते हुए लिखा कि हम इस पल को कभी भी नहीं भूल सकते हैं। यह हमें जिंदगी भर याद रहेगा।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App