ताज़ा खबर
 

लड़की ने जोम्‍बी जैसी दिखने वाली गुड़िया से कर ली शादी, तस्‍वीरें देख लोग हैरान

महिला ने जिस जोम्बी गुड़िया से शादी की, वह महिला के पिता ने उसे कई साल पहले बतौर गिफ्ट दी थी। अब वह दोनों बच्चे पैदा करने की संभावनाओं पर भी विचार कर रहे हैं।

महिला अब जोम्बी गुड़िया के साथ बच्चे भी पैदा करने की संभावनाओं पर विचार कर रही है। (image source-twitter/mike)

अमेरिका में एक 20 वर्षीय महिला द्वारा अपनी जोम्बी जैसी दिखने वाली गुड़िया से शादी करने का मामला सामने आया है। महिला का नाम फेलीसिटी कैडलेक है और उसने अपनी जोम्बी जैसी दिखने वाली गुड़िया कैली रोसी से शादी की है। कैडलेक का दावा है कि गुड़िया की उम्र 37 साल है। हालांकि देखने में गुड़िया एक बच्ची की उम्र की लग रही है। इतना ही नहीं महिला गुड़िया के साथ बच्चे भी पैदा करने की चाहत रखती है। द सन की एक खबर के अनुसार, फैलीसिटी कैडलेक ने एक निजी समारोह में रोडे आइसलैंड पर जोम्बी गुड़िया के साथ शादी की। इस शादी में महिला के कुछ नजदीकी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए। इस शादी में कैडलेक की अन्य जोम्बी गुड़िया भी शरीक हुई।

बताया जा रहा है कि महिला ने जिस जोम्बी गुड़िया से शादी की, वह महिला के पिता ने उसे कई साल पहले बतौर गिफ्ट दी थी। बीते साल पिता की मौत के बाद महिला और गुड़िया में नजदीकी बढ़ गई और उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया। कैडलेक ने शादी के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि अब वह दोनों बच्चे पैदा करने की संभावनाओं पर भी विचार कर रहे हैं। कैडलेक ने बताया कि बच्चे पैदा करने के लिए वह स्पर्म डोनर जैसे विकल्पों पर विचार कर रही है। उल्लेखनीय है कि कैडलेक और जोम्बी गुड़िया के बीच के प्यार का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि महिला और गुड़िया दोनों ने अपनी-अपनी बाजू पर एक-दूसरे के नाम का टैटू बनवाया हुआ है।

वहीं इस अनोखी शादी की खबर जैसी ही सोशल मीडिया पर आयी तो लोगों ने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरु कर दी। शादी में अनोखे जोड़े के साथ ही कुछ यूजर्स ने गुड़िया के एक बच्ची जैसा दिखने पर भी सवाल खड़े किए। बहरहाल इस अनोखी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बातें की जा रही हैं।

Next Stories
1 पुलवामा हमलाः नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर बवाल, लोग बोले- कपिल शर्मा के शो का करो बहिष्कार
2 Pulwama Terror Attack: पुलवामा हमले पर केंद्रीय मंत्री किरण रिजीजू का ट्वीट पढ़ भड़के लोग, कहा- अब तो बहानेबाजी छोड़‍िए
3 पुलवामा में आतंकी हमले के बाद किए प्रमोशनल ट्वीट, बुरी तरह ट्रोल हुए ये सेलिब्रिटीज
यह पढ़ा क्या?
X