ताज़ा खबर
 

नेहराजी की विदाई में क्रिकेटरों की दारू पार्टी!!! विडियो देख हंस-हंसकर हो जाएगा बुरा हाल

यह वीडियो 3 मिनट 45 सेकंड का है जिसे अभी तक एक लाख से भी ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं।

Author नई दिल्ली | November 6, 2017 12:24 PM
पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा। (Photo: PTI)

भारतीय क्रिकेटर आशीष नेहरा अपने 18 साल पुराने क्रिकेट करियर को अलविदा कह चुके हैं। बुधवार को दिल्ली स्थित कोटला स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया पहला टी20 मैच नेहरा का आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच था। नेहरा जी की विदाई पर उनके साथियों ने उन्हें खूब मजेदार मैसेज भेजे। नेहरा के साथी दोस्त ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स ने भी अपने-अपने तरीके से आशीष नेहरा को उनके फेयरवेल पर मजेदार मैसेज और वीडियो भेजे। इनमें से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें डबिंग कर खिलाड़ियों की बातचीत को बिगाड़कर मजेदार बना दिया गया है। इस वीडियो का कैप्शन “नेहरा जी का फेयरवेल, फनी डबिंग, सभी भंट हैं”।

डबिंग के जरिए दिखाया जा रहा है कि वीडियो में सभी खिलाड़ी नेहरा जी के फेयरवेल के लिए दारू पार्टी का इंतजाम कर रहे हैं। इस वी़डियो की डबिंग इतने बेहतरीन तरीके से की गई है कि आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि यह केवल एक डबिंग है। इस वीडियो को देखकर आप हंस-हंस कर लोटपोट हो सकते हैं। पहले सब फोटो खिंचवाने की बात करते हैं कि तभी हार्दिक आकर नेहरा को बोलते हैं कि “नेहरा जी दांत अंदर कर लेना”। ट्रॉफी हाथ में लिए नेहरा बोलते हैं “चलो अब सब भंट होते हैं”। वहीं धोनी नेहरा को गले लगाते हुए कहते हैं “मैं केवल ब्रिजर लूंगा” कि तभी खुशी के मारे झूमते हुए हार्दिक बार-बार बोलेत हैं “ओए दारु मिलेगी, ओए दारु मिलेगी” कि तभी नेहरा उनसे बोलते हैं कि “तुझे बड़ी आग लग रही है पहले 25 साल का हो जा”।

वहीं वीडियो में न्यूजीलैंड की टीम का एक क्लिप दिखाते हैं जिसके बाद नेहरा की आवाज को डब करके कहा जाता है कि ये “न्यूजीलैंड वाले क्यों आ रहे हैं बाहर निकालों इन्हें”। इसी तरह बहुत से क्लिप को एक साथ मर्ज करके उनके साथ छेड़खानी करते हुए वीडियो को डब किया गया है, जिसे आपने अभी तक नहीं देखा है तो आपको इसे जल्द देख लेना चाहिए क्योंकि यह वीडियों काफी मजेदार है। यह वीडियो 3 मिनट 45 सेकंड का है जिसे अभी तक 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App