ताज़ा खबर
 

अमर सिंह बोले- योगी आदित्‍य नाथ को कोई खरीद नहीं सकता, पॉन्टी चड्ढा की जेब में थे माया-मुलायम-अखिलेश

अमर सिंह ने कहा कि, 'एक टाइम था जब यूपी की कुर्सी पर बैठने वाले सारे सीएम शराब कारोबारी पॉन्टी चड्ढा की चड्ढी पहनते थे। चाहे मायावती हो, चाहे मुलायम सिंह हों या फिर अखिलेश यादव, सबके कमर का नाप लेकर चड्ढा ने चड्ढी बनवा रखी थी।'

अमर सिंह।

राज्यसभा सांसद और पूर्व समाजवादी पार्टी के नेता अमर सिंह ने यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ और पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जबरदस्त तारीफ करते हुए अमर सिंह ने कहा है कि मोदी अपने आप में स्टार हैं, उन्हें किसी बॉलीवुड स्टार की ज़रुरत नहीं है। सीएम योगी की तारीफ करते हुए अमर सिंह ने मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव और मायावती को आड़े हाथों लिया है। अमर सिंह ने कहा है कि योगी आदित्‍य नाथ को कोई खरीद नहीं सकता जबकि शराब कारोबारी पॉन्टी चड्ढा की जेब में थे माया, मुलायम और अखिलेश यादव। अमर सिंह ने ये बयान इंडिया टीवी को दिये गए एक इंटरव्यू में दिया है। नरेश अग्रवाल के बीजेपी में शामिल होने और जया बच्चन पर विवादित बयान देने के मामले में अमर सिंह ने कहा कि वो जिस दल से आए हैं उनसे यही अपेक्षा था। अमर सिंह ने कहा कि उस दल में इसी तरह का माहौल है। उन्होंने कहा कि आजम खान ने जया प्रदा के बारे में जो कहा था उसके लिए मुलायम सिंह ने कभी ऐतराज नहीं किया। उन्होंने कहा कि जया प्रदा के बारे में जब भी आजम खान ने गंदी बातें कही कभी भी जया बच्चन ने आवाज़ नहीं उठाई।

योगी आदित्य नाथ के मुख्यमंत्री के तौर पर कार्यकाल की अमर सिंह ने खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि ये व्यक्ति पीतल के बर्तन में खाता है, इसे एसी से परहेज है। उन्होंने ये भी कहा कि आदित्य नाथ भ्रष्ट नहीं हैं और भ्रष्ट अधिकारियों से दूर ही रहते हैं। उन्होंने कहा कि, ‘एक टाइम था जब यूपी की कुर्सी पर बैठने वाले सारे सीएम शराब कारोबारी पॉन्टी चड्ढा की चड्ढी पहनते थे। चाहे मायावती हो, चाहे मुलायम सिंह हों या फिर अखिलेश यादव, सबके कमर का नाप लेकर चड्ढा ने चड्ढी बनवा रखी थी।'( अमर सिंह का ये बयान नीचे वीडियो के 19वें मिनट में है।)

इस कार्यक्रम में अमर सिंह ने जया बच्चन और अमिताभ बच्चन के साथ अपने रिश्तों पर भी बात की। अमर सिंह ने कहा कि जब ये बच्चन परिवार कई फीट गहरे गड्ढे में था तब पूरी दुनिया जानती है कि कौन था वो जिसने उनकी मदद की। उन्होंने कहा कि जब अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को कोई पहचानता नहीं था तब मैंने उन्हें पहचाना।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App