ताज़ा खबर
 

अलका लांबा को कहा ‘रोंदू फूफिया’, जवाब में कांग्रेस प्रवक्ता ने कह दिया ‘तोतला भाटिया’ तो नाराज हो गए BJP प्रवक्ता

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि ये लोग तो रोंदू फूफिया हैं रोते ही रहेंगे। इसपर अलका ने भी उन्हें कह दिया कि आप भी तो तोतले भाटिया हैं। इतना कहकर अलका लांबा हंसने लगीं।

June 8, 2021 9:07 AM
कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा और बीजेपी नेता गौरव भाटिया। फोटो: Social media

कोरोना महामारी से जूझ रहे देश के लिए प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार की तरफ से राहत की खबर आई है। पीएम मोदी ने सोमवार को ऐलान किया कि 18 साल से ऊपर के लोगों को अब वैक्सीनेशन के लिए पैसे नहीं खर्चने होंगे। सरकारी अस्पतालों में कोरोना की वैक्सीन मुफ्त मिलेगी।

पीएम बोले कि वैक्सीन निर्माताओं से कुल वैक्सीन उत्पादन का 75 फीसदी हिस्सा भारत सरकार खुद खरीदकर राज्य सरकारों को मुफ्त देगी। देश की किसी भी राज्य सरकार को वैक्सीन पर कुछ भी खर्च नहीं करना होगा। बता दें कि कई राज्‍य अपने-अपने यहां वैक्‍सीन की किल्‍लत की बात कह रहे थे। इसके लिए वे केंद्र सरकार को दोषी ठहरा रहे थे।

इसी मुद्दे पर हिंदी न्यूज चैनल इंडिया टीवी पर एक डिबेट शो में बीजेपी और कांग्रेस प्रवक्ता आपस में भिड़ गए। दरअसल पीएम मोदी के स्पीच के बाद उनके द्वारा की गई घोषणाओं पर बात करने के लिए बीजेपी की तरफ से गौरव भाटिया थे तो वहीं कांग्रेस की तरफ से पार्टी प्रवक्ता अलका लांबा मौजूद थीं।

शो में अलका लांबा ने कहा कि आखिर प्रधानमंत्री ने तमाम राज्यों और कांग्रेस की बात मानी लेकिन इतनी मौतों के बाद। यही काम पहले हो जाता तो ना जाने कितने लोगों की जानें बच गई होतीं।

अलका लांबा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि ये लोग तो रोंदू फूफिया हैं रोते ही रहेंगे। इसपर अलका ने भी उन्हें कह दिया कि आप भी तो तोतले भाटिया हैं। इतना कहकर अलका लांबा हंसने लगीं। अलका लांबा के पलटवार पर गौरव भाटिया भड़क गए और कहने लगे कि इन पिद्दी प्रवक्ता को चुप कराइए नहीं तो बिस्कुट उछालना पड़ेगा।

डिबेट के इस अंश का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। लोग लिख रहे हैं कि कांग्रेस की महिला प्रवक्ताएं बीजेपी वालों को उन्हीं की भाषा में करारा जवाब दे रही हैं। अलका लांबा ने भी गौरव भाटिया पर तंज कसते हुए ट्विटर पर लिखा- शुरूवात उसने की – मुस्कराते हुए अंत मैंने किया… अंत भला तो सब भला।

Next Stories
1 जब मुकेश अंबानी के घर आए थे मेहमान और दोनों भाई मचाने लगे थे सोफे पर धमाचौकड़ी! पिता ने यूं सिखाया था सबक
ये पढ़ा क्या?
X