ताज़ा खबर
 

जब ट्विटर पर फिर बना आलिया का मजाक, तब आलिया ने दिया ये जवाब

बीते दिनों आलिया को लेकर ट्विटर पर कई बार मजाक बनाया गया। एक बार फिर आलिया के फालोअर्स ने ट्विटर पर आलिया की चुटकी ली।

आलिया ने ट्विटर पर मजाक बनाने वाले फॉलोअर्स को दिया जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट को लेकर कई बार सोशल मीडिया साइट्स पर कई तरह के जोक्स सामने आते रहते हैं। कभी उनके उम्र तो कभी उनके जनरल नालेज पर लोग सोशल साइट्स पर उनकी चुटकी लेते रहते हैं। हाल ही में फिर सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर उनके एक बयान को लेकर फिर मजाक बनाया गया। दरअसल आलिया ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान यह बयान दिया कि वह फेमिनिस्ट नहीं है। कॉस्मोपॉलिटन मैग्जीन के सितंबर अंक के कवर पर आलिया की फोटो है। इस मैग्जीन के कवर पर यह लिखा गया है ‘आलिया फेमिनिस्ट क्यों नहीं हैं?’ इसके बाद ही ट्विटर पर आलिया का मजाक बनना शुरु हो गया। अन्य मौकों की तरह इस बार आलिया चुप नहीं बैठी और ट्विटर पर उन्होंने अपने बयान की सफाई दी।

आलिया ने कहा कि ‘ऐसा नहीं है कि मैं फेमिनिस्ट नहीं हूं, मैं फेमिनिस्ट हूं और मेरे कहने का सिर्फ यही मतलब था कि मैं इस वक्त किसी फैमिनीन कैंपेन का सक्रिय हिस्सा नहीं हूं। इससे पहले भी कई बार आलिया अपने फॉलोअर्स के निशाने पर आ चुकी हैं। आपको बता दें आलिया ने कॉस्मोपॉलिटन मैग्जीन को दिए गए इंटरव्यू में कहा था कि ‘ज्यादातर लोगों को पता तक नहीं होता है कि फेमिनिस्ट का सही मतलब क्या है? लोग अक्सर मुझसे यह पूछते हैं कि क्या आप फेमिनिस्ट हैं? मेरे हिसाब से फेमिनिस्ट वो है जो महिलाओं की मदद करें न कि पुरुषों से नफरत। फेमिनिज्म का मतलब बराबरी और अपने अधिकारों के लिए खड़ा होना है।’ आलिया हाल ही में अपनी फिल्म उड़ता पंजाब में नजर आई थी जिसमें उनके रोल को काफी सराहना मिली थी। इससे पहले शाहिद कपूर के साथ आई फिल्म शानदार बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी। आलिया इन दिनों फिल्म ‘शुद्धि’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PG में खुद को किसी तरह रेप से बचाया, पुलिस आई, हंसकर चली गई, FB पोस्ट वायरल हुआ तो लिया एक्शन
2 पाकिस्‍तानी उड़ा रहा था भारत की पैरालंपिक टीम का मजाक, क्रिकेटर अश्विन ने दिया करारा जवाब
3 बीच पर देख रहे थे समंदर का नजारा, सुनामी आई और बह गए लोग
Indi vs Aus 4th Test Live:
X