scorecardresearch

सपा छोड़ BJP में शामिल हुईं अपर्णा यादव, जानिये- क्या बोले अखिलेश यादव

अपर्णा यादव के बीजेपी ज्वाइन करने पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रतिक्रिया दी है।

UP Election news, akhilesh yadav
सपा प्रमुख अखिलेश यादव(फोटो सोर्स: PTI/फाइल)।

विधानसभा चुनाव से पहले मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु अपर्णा यादव समाजवादी पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं। इसे अखिलेश यादव के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है। अपर्णा के पार्टी छोड़ने पर अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया सामने आई है। पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश यादव ने विधानसभा चुनाव लड़ने पर भी जवाब दिया है।

नेता ने बहुत समझाया लेकिन वे नहीं मानीं”: अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने पर अखिलेश यादव ने कहा कि नेता जी (मुलायम सिंह यादव) ने उन्हें (अपर्णा यादव) को बहुत समझाया लेकिन वे नहीं मानीं। उन्हें भारतीय जनता पार्टी में जाने पर बहुत बधाई। अखिलेश यादव से जब विधानसभा चुनाव लड़ने पर सवाल पूछा गया तो जवाब में उन्होंने कहा कि आजमगढ़ की जनता से आज्ञा लेकर ही चुनाव में उतरूंगा।  

बीजेपी नेताओं के दावे पर क्या बोले अखिलेश? अखिलेश यादव से जब ये सवाल पूछा गया कि बीजेपी नेता कह कर रहे हैं कि शिवपाल यादव उनके टच में हैं? इस पर अखिलेश यादव ने हंसते हुए कहा कि वो भी बता दें कि वे किसके टच में हैं। सपा अध्यक्ष ने कहा कि एक बात तो साफ है कि समाजवादी पार्टी ने जिन्हें अपने साथ लिया है, उनका व्यापाक जानाधर है। आज जिस हिसाब से चुनाव आगे बढ़ रहा है, समाजवादी पार्टी का कोई मुकाबला नहीं कर सकता।

समाजवादियों को बीजेपी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं”: अखिलेश यादव ने कहा कि मैं मिलिट्री स्कूल में पढ़ा हूं। मिलिट्री स्कूल में मैंने सात साल गुजारें हैं। पूरे देश की सीमाओं को देख लीजिये, कहीं न कहीं मिलिट्री स्कूल में पढ़े लोग सीमा पर खड़े मिल जाएंगे। हमारे साथ के लोग हैं जो आज भी सीमा पर खड़े हैं। समाजवादियों और मुझे भारतीय जनता पार्टी से सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। बीजेपी की टॉप लीडरशिप के साथ पढ़ा हुआ कोई क्लासमेट आर्मी में रहा हो, तो बताएं।

कहा जा रहा है कि अपर्णा यादव समाजवादी पार्टी से नाराज चल रहीं थी। टिकट को लेकर जब बात नहीं बनीं तो अपर्णा यादव ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली। अब अखिलेश यादव ने अपर्णा यादव को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.