ताज़ा खबर
 

योगी आदित्‍यनाथ ने लिखी ऐसी ‘अंग्रेजी’ कि लोग लेने लगे मजे, अखिलेश यादव ने भी ली चुटकी!

लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही राजनीति में विरोधियों को लेकर पार्टियों द्वारा बयानबाजी भी शुरू हो गई है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक ट्वीट किया जिसे लेकर अखिलेश यादव ने उनकी चुटकी ले ली।

अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के ट्वीट पर चुटकी ली है। फोटो सोर्सः जनसत्ता

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही राजनीति में विरोधियों को लेकर पार्टियों द्वारा बयानबाजी भी शुरू हो गई है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक ट्वीट किया जिसे लेकर अखिलेश यादव ने उनकी चुटकी ले ली।दरअसल सीएम योगी ने मायावती और अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया था।

उन्होंने अंग्रेजी में लिखे इस ट्वीट में जनता से बुआ और बबुआ को नकारे के लिए कहा।योगी आदित्यनाथ ने लिखा कि जातिवाद, भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार का वक्त अब खत्म हो चुका है। उन्होंने आगे लिखा कि उत्तर प्रदेश के राजनीतिक तौर पर जागरूक लोगों को पता है कि शून्य को पांच बार गुणा करने पर नतीजा भी शून्य ही आता। उनके इस ट्वीट पर अखिलेश यादव नें सीएम योगी पर निशाना साधा। उन्होंने ट्ववीट करते हुए लिखा मुख्यमंत्री जी हम समझ नहीं सके! आप हिंदी में “cock a snook” का मतलब बता दीजिए या बेहतर यह होगा कि आप इसको कर के दिखा दीजिए ताकि जनता भी समझ जाए उन्हें क्या करना है।

एक यूजर ने लिखा है मोदी का झूठ सबसे मजबूत।(फोटो सोर्स-ट्विटर) twitter, CM Yogi, Akhilesh ट्वीटर पर लोगों ने अखिलेश और सीएम योगी दोनों के मजे लिए हैं।(फोटो सोर्स-ट्विटर)

अखिलेश यादव ने cock a snook का मतलब सीएम योगी से पूछ लिया। जिसके बाद ट्विटर पर लोग सीएम योगी के मजे लेने लगे तो कई लोगों ने सीएम के पक्ष में ट्वीट किया। दोनों पार्टियों के समर्थकों ने एक दूसरे के खिलाफ कमेंट्स किए। बता दें कि दरअसल ‘cock-a-snook’ का मतलब यह होता  है कि जानबूझकर किसी के प्रति सम्मान प्रकट नहीं करना। बता दें कि  उत्तर प्रदेश में लोकसभा की 80 सीटें हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को अभूतपूर्व प्रदर्शन करते हुए  हुए 71 सीटें जीती थी। वहीं इस बार बीजेपी ने  74 सीटों से ज्यादा का लक्ष्य रखा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App