जिनसे गोरखपुर नहीं संभल रहा है वह क्या संभाल पाएंगे यूपी – योगी आदित्यनाथ पर अखिलेश यादव ने साधा निशाना, कहा – अपने जनपद जाते हैं सीएम तो बढ़ जाता है क्राइम

अखिलेश यादव इन दिनों अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए कई पुराने नेताओं से भी मुलाकात कर रहे हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले ही बसपा के बागी विधायक सुखदेव राजभर से मुलाकात की थी।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
जिनसे गोरखपुर नहीं संभल रहा है वह क्या संभाल पाएंगे यूपी – CM योगी पर SP प्रमुख ने साधा निशाना (Photo Source – PTI and ANI)

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पूरी तैयारी में नजर आ रहे हैं। वह अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म व अपने दिए गए बयानों के जरिए सपा के कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम कर रहे हैं। वहीं सत्ता पर काबिज योगी आदित्यनाथ सरकार पर भी वह हमला बोलने से नहीं चूक रहे। हाल में ही दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि, ‘जिनसे गोरखपुर नहीं संभल रहा है वह यूपी क्या संभाल पाएंगे।’

एक इंटरव्यू में पहुंचे अखिलेश यादव से उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कई महत्वपूर्ण सवाल किए गए। एक सवाल का जवाब देते हुए सपा प्रमुख ने कहा कि, ‘ जिन मुख्यमंत्री से अपना इलाक़ा नहीं संभल रहा है वह उत्तर प्रदेश क्या संभालेंगे? भूल जाइए उत्तर प्रदेश में क्या हो रहा है और क्या हो रहा था।’ उनके इस ज़वाब पर पूछा गया कि आप पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर की बात कर रहे हैं न? जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि हां बिल्कुल उनकी ही बात कर रहे हैं।

उन्होंने गोरखपुर में हाल में हुई कई घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि जब भी मुख्यमंत्री गोरखपुर जाते हैं तो वहां कोई ना कोई घटना या वारदात हो जाती है। उनकी इस बात पर पत्रकार द्वारा पूछा गया कि इसका क्या मतलब है कि वह जब गोरखपुर जाते हैं तब ऐसा होता है? इस सवाल के जवाब में सपा प्रमुख ने कहा कि, ‘ मैं कहना चाहता हूं कि जब उनसे गोरखपुर नहीं संभल रहा है… जो उनका अपना होम टाउन है, वहां लोगों को घर और अपनी गलियों में पहुंचने के लिए नाव से जाना पड़ रहा है।’

अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि जो अपने गृह क्षेत्र का भला न कर पाए वह उत्तर प्रदेश का क्या भला कर पाएंगे? इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने पंचायत चुनाव के दौरान महिलाओं के साथ हुई अभद्रता का भी जिक्र किया। अखिलेश यादव ने कहा कि जब मुख्यमंत्री कहते हैं कि मैं खुद ही योगी हूं…. अगर वह योगी हैं, तो उत्तर प्रदेश से ऐसी तस्वीर आनी चाहिए?

बता दें कि अखिलेश यादव इन दिनों अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए कई पुराने नेताओं से भी मुलाकात कर रहे हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले ही बसपा के बागी विधायक सुखदेव राजभर से मुलाकात की थी। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर की थी।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट