अभी तो योगी जी को ‘अब्बा जान’ याद आए हैं – लाइव शो में बोलीं अखिलेश यादव की नेत्री, कहा – 2022 में ‘नानी जान’ याद आएंगी

समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता सुमैया राणा ने कहा कि बीजेपी हर मुद्दे पर बोल सकती है लेकिन हर बात पर हिंदू मुसलमान करना कितना सही है।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (फोटो सोर्स – पीटीआई)

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के ‘अब्बा जान’ वाले बयान पर सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। विपक्षी पार्टियां सीएम योगी पर हमला बोल रही हैं। इसी मुद्दे पर एक न्यूज़ चैनल में डिबेट के दौरान अखिलेश यादव की नेत्री सुमैया राणा ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी तो योगी जी को ‘अब्बा जान’ याद आए हैं। 2022 में ‘नानी जान’ याद आएंगी।

दरअसल यह डिबेट न्यूज़ 18 इंडिया के शो ‘आर – पार’ में हो रही थी। डिबेट के दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता सुमैया राणा ने कहा कि बीजेपी हर मुद्दे पर बोल सकती है लेकिन हर बात पर हिंदू मुसलमान करना कितना सही है। क्या उन्होंने इतना काम किया है जिसके आधार पर यह जनता के बीच में जाएंगे। चुनाव के बीच में आएंगे। सुमैया राणा कि इस बात पर बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया तेजी से हंसते हुए दिखाई दिए।

सुमैया राणा ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि जो विकास की बात गौरव भाटिया बता रहे हैं वह 2 दिनों से सोशल मीडिया पर दिखाई दे रही है। उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि इतना विकास हुआ है कि आंखें बिल्कुल जगमगा गई हैं। योगी जी ने इतना विकास कर दिया है कि कहां लेकर जाएंगे? हम लोग इतना विकास कहां ले जाएंगे। सपा प्रवक्ता जब अपनी बात कह रही थी इस दौरान बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया अपने हाथ में सपा पार्टी का एक पोस्टर दिखा रहे थे।

अपनी बात को बढ़ाते हुए सपा प्रवक्ता कहतीं है कि यहां पर इनका ‘अब्बा जान’ और ‘अम्मी जान’ बोलना जरूरी था लेकिन 2022 में ‘नानी जान’ याद आयेंगी। उन्होंने अपनी बात को दोहराते हुए कहा कि अभी तो योगी जी को ‘अब्बा जान’ याद आ रहे हैं लेकिन 2022 में ‘नानी जान’ याद आयेंगी क्योंकि जनता जवाब देने को तैयार बैठी है।

जानकारी के लिए बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने पिछले दिनों एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू के दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा था कि उनके अब्बा जान तो कहते थे कि अयोध्या में परिंदा भी पर नहीं मार सकता लेकिन हम वहां मंदिर निर्माण करा रहे हैं। पिछले रविवार को भी कुशीनगर पहुंचे सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि 2017 के पहले भी राशन मिलता था लेकिन तब ‘अब्बा जान’ कहने वाले राशन हज़म कर जाते थे।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।