गोतस्करों को गोली लगने पर अखिलेश के नेता बोले – BJP MLA से लिया जाएगा इसका बदला, बीजेपी नेता ने यूं किया पलटवार

11 नवंबर को पुलिस ने हाजीपुर बेहटा गांव के गोदाम पर छापा मारा था। इस दौरान ही इनकाउंटर में 7 गौ तस्करों को गोली लगी थी।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
गोतस्करों को गोली लगने पर अखिलेश के नेता बोले – BJP MLA से लिया जाएगा इसका बदला, बीजेपी नेता ने यूं किया पलटवार (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में 7 गौतस्करों को पुलिस एनकाउंटर में गोली लगने के मामले में समाजवादी पार्टी के विधायक असलम चौधरी ने बीजेपी विधायक को धमकी दी है। उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं फिर विधायक को कह रहा हूं कि जो सात बेटों को गोली लगवाई है, तेरे बाप से भी इसका बदला लूंगा। बहुत सारे हिसाब किताब करने हैं, सबका बदला लेना है।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सपा विधायक सामने खड़ी भीड़ से कहते हैं कि अगर आपको अपने सारे हिसाब लेने हैं और अपने बच्चों का भविष्य ठीक करना है तो अपने बेटे को खातिम बनाना पड़ेगा। इसी वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी नेता शलभ मणि त्रिपाठी ने पलटवार किया है।
उन्होंने लिखा – ये हैं सपा विधायक असलम चौधरी, कह रहे हैं कि बहुत सारे हिसाब किताब करने हैं, सबका बदला लेना है, जहां जहां अपराधियों को गोली मारी गई है, उसका बदला भाजपा विधायकों के बाप तक से लेंगे। सपा का मतलब गुंडागर्दी।

बीजेपी नेता द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि धमकी देने वाले सपा विधायक असलम चौधरी अनपढ़ हैं। जिसे अपने धर्म के बारे में ज्ञान नहीं है, उसकी बात को क्या बुरा मानना। उनकी हैसियत ही क्या है?

यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कहा – कुछ दिन बाद कहेंगे मैंने ही बनाया था पहला हवाई जहाज

चिराग (@nakhva_Chirag) नाम के टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि अखिलेश यादव क्या आपका अगला चुनावी मेनिफेस्टो यही है? किरण (@khshumukku) टि्वटर अकाउंट से सवाल किया गया कि खुलेआम धमकी देने वाले ऐसे लोगों को यूपी पुलिस गिरफ्तार क्यों नहीं करती है। परवेज अहमद (@peavezahmadj) टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि मैं नेता होता तो जनता से अनुरोध करता कि ऐसे लोगों को सदन में भेजना ही नहीं चाहिए।

जिनसे गोरखपुर नहीं संभल रहा है वह क्या संभाल पाएंगे यूपी – योगी आदित्यनाथ पर अखिलेश यादव ने साधा निशाना, कहा – अपने जनपद जाते हैं सीएम तो बढ़ जाता है क्राइम

संदीप शर्मा (@SandySay007) नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि बीजेपी को सत्ता में किस लिए बैठाया गया है? ऐसे लोगों पर कार्रवाई करेंगे या फिर सिर्फ ट्वीट ट्वीट खेलेंगे? ए. एन चौहान (@chauhan_amar) नाम के ट्विटर हैंडल से कमेंट आया कि समाजवादी पार्टी की असलियत है जो इनके विधायक के जरिए सामने आ गयी। गौरतलब है कि 11 नवंबर को पुलिस ने हाजीपुर बेहटा गांव के गोदाम पर छापा मारा था। इस दौरान ही इनकाउंटर में 7 गौ तस्करों को गोली लगी थी।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
Padma Awards 2016: पद्म भूषण मिलने की खबर आते ही TWITTER पर आड़े हाथों लिए गए अनुपम खेरpadma awards 2016, anumpam kher on twitter. republic day