अखिलेश यादव के सपा की नेत्री ने कोविड को मानने से किया इनकार, बोलीं बीजेपी ही सबसे बड़ी कोरोना है

एंकर ने पूछा कि अगर आप इस बीमारी नहीं मानती है तो काम किसके लिए किया? इसके जवाब में सपा नेत्री द्वारा कहा गया कि लोगों को समस्या थी तो हमने सहायता की थी।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
अखिलेश की नेत्री ने कोरोना को लेकर कही यह बात, वीडियो वायरल (File Photo)

समाजवादी पार्टी के नेत्री नेहा गौड़ से अखिलेश यादव द्वारा वैक्सीन के विषय में कही गई बात पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी कोई भी बीमारी नहीं है। जब उनसे पूछा गया कि आप वैक्सीन की विरोधी हैं? इस सवाल पर सपा नेत्री ने कहा कि वैक्सीन की बात छोड़ो मैं कोरोना की ही विरोधी हूं।

उन्होंने दावा किया कि यह बीजेपी के द्वारा लाया गया है एक डर है। एंकर ने जब उनसे पूछा – अगर कोरोना कोई बीमारी नहीं है तो और देशों में हुई मौतें क्या हैं? इस पर नेहा गौड़ ने कहा कि अगर भारत की बात करें तो यहां पर केवल भारतीय जनता पार्टी नाम की एक कोरोना बीमारी है। मैंने कोरोना काल के दौरान काम बहुत किया लेकिन मैं उसे बीमारी नहीं मानती हूं।

इस पर एंकर ने पूछा कि अगर आप इस बीमारी नहीं मानती है तो काम किसके लिए किया? इसके जवाब में सपा नेत्री द्वारा कहा गया कि लोगों को समस्या थी तो हमने सहायता की थी। सपा नेत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसको लेकर तमाम प्रकार की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

99 साल की लीज पर नेहरू-गांधी ने अंग्रेजों से ली थी आज़ादी- BJP प्रवक्ता के बयान पर छिड़ा विवाद, फिल्ममेकर बोले, ‘व्हाट्सएप ने क्या हाल कर दिया’

पत्रकार रिचा अनिरुद्ध लिखती हैं कि कृपया इसे जरूर देखें… चाहे आपका राजनीतिक झुकाव कुछ भी हो। आकाश (@aakash_dangi) नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि ऐसे लोग कहां से लाए जाते हैं। आमिर सोहेल (@AmirSuh99635635680) नाम के ट्विटर अकाउंट से कमेंट आया – बीजेपी की 99 साल लीज वाली मैडम से उबरे भी नहीं थे अब समाजवादी पार्टी की मैडम ने कोरोना के ऊपर नई खोज कर दी।

धर्मेंद्र मिश्रा (@Dharmendra84051453) नाम के टि्वटर हैंडल से हंसने वाली इमोजी के साथ कमेंट किया गया कि यही सुनना बाकी रह गया था यूपी की जनता को। अभिषेक तिवारी (@Editorbaba) नाम के ट्विटर अकाउंट से कमेंट आया कि यदि ऐसे नमूने किसी देश प्रदेश के मंत्री बनेंगे तब तो पूरी व्यवस्था को ही चौपट कर देंगे। इनका कुछ भी नहीं हो सकता है। गौरतलब है कि 2 जनवरी 2021 को अखिलेश यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि ‘वे बीजेपी की वैक्सीन’ नहीं लगावायेंगे।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट