योगी आदित्यनाथ आपका बुलडोजर कहां है, डीजल खत्म हो गया क्या – लाइव शो में अखिलेश यादव के नेता ने पूछा सवाल

एक लाइव शो के दौरान अखिलेश यादव के पार्टी के नेता अनुराग भदौरिया सीएम योगी आदित्यनाथ पर बरसते हुए दिखाई दिए।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
CM योगी आपका बुलडोजर कहां है, डीजल खत्म हो गया क्या – अखिलेश यादव के नेता ने पूछा सवाल (फोटो सोर्स – पीटीआई)

यूपी के लखीमपुर खीरी में किसान, पत्रकार और बीजेपी कार्यकर्ता सहित 9 लोगों की मौत के विषय पर हो रही एक डिबेट के दौरान अखिलेश यादव के पार्टी के नेता अनुराग भदौरिया ने योगी आदित्यनाथ सरकार से सवाल पूछा कि उनका बुलडोजर कहां है? उसमें पेट्रोल खत्म हो गया है क्या? इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर पेट्रोल नहीं है तो सपा भरवा देगी।

आज तक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम ‘हल्ला बोल’ में चल रही डिबेट के दौरान एंकर द्वारा पूछे गए एक सवाल पर अनुराग भदौरिया ने कहा कि यह कमाल की सरकार है। उन्होंने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, इस सरकार की आत्मा मर चुकी है, यह क्रूर सरकार है…..इनके अंदर इंसानियत बची ही नहीं है। संवेदनाएं पूरी तरह से खत्म हो गई है।

उन्होंने गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा का जिक्र करते हुए कहा कि जो मंत्री अपने आपको खुद गुंडा बता रहा है। वह देश का गृह राज्य मंत्री है। इन्होंने ऐसा गुंडा मंत्री पाल रखा है। वह गुंडा मंत्री कहां है? उसके पुत्र पर 302 का मुकदमा लिखा गया है पर जिसने इस आंदोलन को भड़काया उस पर कुछ भी क्यों नहीं किया जा रहा है? वह खुलेआम प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहा है।

उन्होंने योगी आदित्यनाथ से सवाल पूछा, आपसे मैं पूछना चाहता हूं कि आपका बुलडोजर कहां है? डीजल खत्म हो गया क्या? अगर नहीं है तो समाजवादियों से डीजल ले लो। हम आपको डीजल देते हैं आप उसका घर गिराओ। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अनुराग भदौरिया ने कहा कि जो किसानों को रौंद दे रहा है उसके घर पर बुलडोजर नहीं चलेगा?

एंकर अंजना ओम कश्यप ने लखनऊ में सपा कार्यकर्ताओं द्वारा पुलिस की जीप जलाए जाने के आरोप पर उनसे सवाल पूछा कि यह भी तो नहीं होना चाहिए था? इस सवाल पर अनुराग भदौरिया ने कहा आपकी भी आत्मा जानती होंगी कि यह सरकार झूठ का फूल है। सीसीटीवी कैमरे में जांच करवा लें तो पता चल जाएगा यह किसके द्वारा किया गया है। यह सब काम बीजेपी के द्वारा भी किया जा सकता है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट