महंगाई पर पीएम नरेंद्र मोदी का पुराना वीडियो शेयर करते हुए अखिलेश यादव के नेता ने कसा तंज

पीएम नरेंद्र मोदी का 2013 में महंगाई को लेकर दिए गए एक भाषण का वीडियो अखिलेश यादव के नेता ने शेयर किया तो ट्विटर यूजर भी ताना मारने लगे।

PM Modi, Narendra Modi
पीएम नरेंद्र मोदी (फोटो सोर्स: फाइल/पीटीआई)

अखिलेश यादव के पार्टी के नेता आरपी सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का महंगाई को लेकर दिया गया एक पुराना भाषण का वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है। इस वीडियो में दावा किया गया है कि यह वीडियो 22 नवंबर 2013 का है। सपा नेता द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नरेंद्र मोदी तत्कालीन पीएम मनमोहन सिंह पर महंगाई को लेकर बरसते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो में पीएम मोदी कह रहे हैं, आप मुझे बताइए अगर इसी प्रकार से महंगाई बढ़ती गई तो गरीब क्या खाएगा आज प्रधानमंत्री यहां आए थे लेकिन प्रधानमंत्री महंगाई का ‘म’ बोलने के लिए भी तैयार नहीं हैं। उन्होंने अपनी बात को दोहराते हुए कहा था कि पीएम महंगाई को लेकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

उन्होंने तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनका अहंकार इतना बड़ा है कि महंगाई पर एक शब्द भी बोलने को तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा था, मरो तो मरो आपका नसीब… अरे गरीब के घर में चूल्हा नहीं जलता है। बच्चा रात रात रोता है। मां आंसू पी कर सोती है। इस देश के नेताओं को गरीब की परवाह तक नहीं है। यह गरीबी का हाल कर दिया है। उन्होंने लोकसभा चुनाव 2014 की रैली के दौरान दिए गए भाषण में कहा था कि जब आप 4 तारीख़ को वोट करने जाएं तो घर में जो गैस सिलेंडर है। उसको जरा नमस्कार करके जाइएगा।

उन्होंने यूपीए सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था, गरीबों से इन्होंने गैस सिलेंडर छीन लिए हैं। गैस जिस प्रकार से महंगा कर दिया है। याद करके जाइएगा। इस वीडियो पर तमाम लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक ट्विटर यूजर ने तंज कसते हुए लिखा है कि माननीय नरेंद्र मोदी जी आप तो पूरे अच्छे से गरीबों को सस्ता सामान दे रहे हैं। गैस 1000 रुपए, पेट्रोल 100 रुपए, सरसों का तेल 200 रुपए यह गरीबों का सस्ता सामान है। मोदी जी आप देश के पीएम अब है तो बताइए महंगाई क्या है?

एक ट्विटर यूजर ने रोने वाली इमोजी के साथ लिखते हैं कि काश ये हमारे देश के प्रधानमंत्री होते। @VAjtt नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि नरेंद्र मोदी जी कुछ याद करिए पुराने समय को, जब आप के भाषण देने की कला उच्चतम स्तर पर थी।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट