scorecardresearch

भांग या गांजे के नशे में चल रही है सरकार – बीजेपी प्रवक्ता के सामने बोले अखिलेश यादव के नेता, मिला ऐसा जवाब

बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी (Rakesh Tripathi) ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की तारीफ की तो सपा नेता सुनील साजन (Sunil Sajan) ने कई तरह के सवाल उठाए।

भांग या गांजे के नशे में चल रही है सरकार – बीजेपी प्रवक्ता के सामने बोले अखिलेश यादव के नेता, मिला ऐसा जवाब
सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Express photo by Vishal Srivastav)

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सुनील साजन ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने सरकार के कामकाज पर कई तरह के प्रश्न चिन्ह खड़े किए। इसके साथ उन्होंने बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी के सामने कहा कि योगी सरकार भांग और गांजे के नशे में है। जिस पर बीजेपी प्रवक्ता ने उन्हें जवाब दिया।

बीजेपी प्रवक्ता ने थपथपाई योगी सरकार की पीठ

योगी आदित्यनाथ सरकार के कार्यकाल के 6 महीने पूरे हो गए हैं। इसी विषय को लेकर यूपी तक के रिपोर्टर ने सवाल किया तो बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, ‘2017 में जब बीजेपी सत्ता में आई थी तो हमें बिगड़े हुए हालात मिले थे, अपराधियों को सत्ता की ओर से संरक्षण मिलता था।’ अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी और मुकीम काला का नाम लेते हुए उन्होंने सपा पर जमकर हमला बोला। योगी आदित्यनाथ सरकार की तारीफ कर उन्होंने कहा कि अब यूपी से गुंडे चले गए हैं।

सपा प्रवक्ता ने उठाए सवाल

सपा प्रवक्ता ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए पूछा कि किसे उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था दिखाई दे रही है? सुनील साजन ने आगे कहा कि बीजेपी में आने वाले लोग पवित्र हो जाते हैं और इनके खिलाफ बोलने वाले लोग अपराधी बन जाते हैं। उन्होंने योगी आदित्यनाथ सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि क्या इन लोगों में हिम्मत है कि यूपी के टॉप टेन अपराधियों की सूची जारी कर सकें। उन्होंने दावा किया कि अगर टॉप टेन अपराधियों की सूची आती है तो उसमें सात से आठ लोग बीजेपी के साथ वाले होंगे।

सुनील साजन ने बीजेपी पर जमकर बोला हमला

योगी आदित्यनाथ सरकार पर कई तरह के सवाल उठाते हुए सपा प्रवक्ता ने यह भी कहा कि इनकी सरकार में ना बेटियों को सुरक्षा मिल पा रही है और ना ही नौजवानों को रोजगार मिल रहा है। सपा प्रवक्ता ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि, ‘इनके एक विधायक सदन में तंबाकू खाते नजर आते हैं तो दूसरे ताश खेलते नजर आते हैं। हम तो आज तक समझ ही नहीं पा रहे हैं कि इनकी सरकार भांग नशे में चल रही है या गांजे के नशे में चल रही है… या किसी और के नशे में चल रही है।’

बीजेपी प्रवक्ता ने दिया ऐसा जवाब

सपा प्रवक्ता द्वारा उठाए गए सवालों के जवाब में बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, ‘सत्ता का नशा कैसा होता है, यह तो हम लोग ने बखूबी देखा है। जिस पिता ने उंगली पकड़कर चलना सिखाया था, उसी को सत्ता के नशे में मंच से धक्का दिया गया था।’ समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि नशे में तो सपा के अध्यक्ष हैं, जो अपनी पार्टी को बैकफुट पर लेते जा रहे हैं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 26-09-2022 at 12:25:39 pm
अपडेट