scorecardresearch

अखिलेश यादव से ओपी राजभर की नाराजगी पर पूछा गया सवाल तो बोले – पीछे से ऑपरेट हो रही है राजनीति, SBSP के नेता ने किया पलटवार

सपा प्रमुख के बयान पर अरुण राजभर ने पलटवार किया है। जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी रिएक्शन दिए हैं।

Akhilesh Yadav| Samajwadi Party
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (फोटो सोर्स- एएनआई)

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आज यानी 5 जुलाई को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उसे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) द्वारा दिए जा रहे बयान पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि राजनीति पीछे से ऑपरेट हो रही है। अखिलेश के तंज पर SBSP नेता ने पलटवार किया।

अखिलेश का बयान : सपा प्रमुख योगी सरकार के 100 दिन की उपलब्धियों के दावे पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कई तरह के सवाल उठा रहे थे। ओमप्रकाश राजभर की नाराजगी पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि आजकल राजनीति पीछे से ऑपरेट हो रही है, कई बार पीछे से ऑपरेट होने के चलते लोग इस तरह के बयान देते रहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि किसी को हमें सलाह देने की जरूरत नहीं है।

SBSP नेता ने यूं किया पलटवार : ओपी राजभर के बेटे व SBSP के राष्ट्रीय प्रवक्ता अरुण राजभर ने अखिलेश पर पलटवार कर कहा कि अखिलेश यादव जी सच हमेशा कड़वा होता है,राजनीति पर्दे के पीछे कौन कर रहा? जब खुद अपने दल के कार्यकर्ताओं का सुझाव सलाह नहीं मानते आप तो हम जैसे छोटी पार्टी के सहयोगियों की बात क्या मानेग़े। राजनीति में परिणाम जिस प्रकार आ रहे है, भविष्य में सुधारा नहीं हुआ तो नुक़सान सबका है।

सच चुभता है : सपा प्रमुख के बयान पर कटाक्ष करते हुए अरुण राजभर ने कहा, ‘ ओमप्रकाश राजभर नें क्या ग़लत कहा… अखिलेश यादव जी कि आज़मगढ़ और रामपुर लोकसभा उपचुनाव में प्रचार करने गये होते तो जीत हमारी होती, कार्यकर्ताओं में उत्साह और बढ़ता लेकिन सिर्फ़ न जाने पर हार का सामना करना पड़ा…सच बात चुभती बहुत है।’ अरुण राजभर के बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स भी रिएक्शन दे रहे।

ओपी राजभर ने उठाए थे यह सवाल : ओमप्रकाश राजभर ने हाल में ही अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह अपने दम पर नहीं बल्कि अपने पिता मुलायम सिंह यादव की कृपा से मुख्यमंत्री बने थे। वर्ष 2012 का विधानसभा चुनाव मुलायम सिंह की वजह से जीत गए थे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सभी चुनाव में सपा पराजित होती जा रही है। अखिलेश को स्पष्ट करना चाहिए कि वह एक भी चुनाव क्यों नहीं जीत पा रहे हैं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X