scorecardresearch

सरकारी बसों में धक्का लगाते दिखे पैसेंजर, अखिलेश यादव का तंज – डिस्काउंट तो मिलना चाहिए, यूजर्स ने भी मारा ताना

सोशल मीडिया यूजर्स भी योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Adityanath Government) पर कटाक्ष करते हुए कमेंट कर रहे हैं।

सरकारी बसों में धक्का लगाते दिखे पैसेंजर, अखिलेश यादव का तंज – डिस्काउंट तो मिलना चाहिए, यूजर्स ने भी मारा ताना
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव। (फोटो सोर्स: @ANINewsUP)।

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ डिपो की बस में धक्का लगाते पैसेंजर की तस्वीर शेयर कर समाजवादी पार्टी के मुखिया व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तंज कसा है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि इनको डिस्काउंट मिलना चाहिए। अखिलेश द्वारा शेयर की गई तस्वीर सोशल मीडिया यूजर्स योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं।

सपा प्रमुख ने शेयर की पेपर की कटिंग

अखिलेश यादव ने इस खबर से संबंधित समाचार पत्र की कटिंग शेयर करते हुए कमेंट किया कि यूपी रोडवेज की बसों का खस्ता हाल भी उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार जैसा है, जो तथाकथित डबल इंजन की सरकार होते हुए भी विकास के मार्ग पर चल नहीं पा रही है। धक्का लगाने वाले आखिरी कह रहे हैं… धक्का लगाने के नाम पर महंगी टिकटों में थोड़ा डिस्काउंट तो मिलना चाहिए।’

यूजर्स ने भी किए ऐसे कमेंट

रामविलास यादव नाम के एक ट्विटर यूजर ने कमेंट किया कि विकास के नाम पर डबल इंजन ने दम तोड़ दिया है और पतन की ओर अग्रसर है। सुधीर चौधरी नाम के ट्विटर यूजर ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह को टैग करते हुए लिखा, ‘ उत्तर प्रदेश परिवहन बसों का बहुत बुरा हाल हो गया है, कृपया इस मामले को संज्ञान में लें।’ संजय यादव नाम के यूजर ने तंज कसते हुए लिखा – बीजेपी सरकार का काम बोलता है। नवनीत सिंह नाम के एक यूजर कमेंट करते हैं कि हाय रे यूपी।

स्वामी विवेकानंद यादव नाम के एक यूजर ने कमेंट किया, ‘ बसों के स्वरूप से विदित हो रहा है कि अभी तक समाजवादी पार्टी की सरकार में चलाई गई बस ही यात्रियों के आवागमन में सहयोग कर रही है। वही डबल इंजन की सरकार विगत वर्षों से वर्षों में बढ़ोतरी नहीं कर पाई जबकि किराया निरंतर बढ़ता ही जा रहा है।’ हिमांशु यादव नाम के यूज़र ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी द्वारा दिए गए बयान का जिक्र करते हुए लिखा कि यूपी चुनाव के दौरान एक महाशय ने दावा किया था कि उड़ने वाली बस बनाएंगे किंतु उन्होंने उड़ने वाली बस ऐसी बना दी जिसे धक्का देना पड़ता है।

हाल में ही बिना शीशे के बस चलाते चालक का वीडियो हुआ था वायरल

उत्तर प्रदेश के बागपत से एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई थी। जिसने उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग पर कई तरह के सवाल खड़े किए थे। दरअसल, बस का आगे का दोनों शीशा टूटा हुआ था और झमाझम बारिश हो रही थी। ड्राइवर को बस चलाने में दिक्कत का सामना हो रहा था, जिसके बाद उसने हेलमेट लगाकर बस चलाई थी। इस मामले को लेकर अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा था।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.