scorecardresearch

अखिलेश यादव के ट्वीट पर भड़क गये शीफुजी, बोले- अपना पता दो, मानहानि का नोटिस भेजूंगा

अखिलेश यादव के ट्वीट पर भड़के शिफूजी ने कहा कि आप अपना पता दीजिये, मुझे आपको मानहानि का नोटिस भेजना है।

Akhilesh Yadav II Samajwadi Party II ShifuJi
मिशन प्रहार के संस्थापक व ग्रैंड मास्टर शिफूजी शौर्य (Photo Source – @SHIFUJIJAIHIND/twitter)

अग्निपथ योजना की तारीफ कर मिशन प्रहार के संस्थापक व ग्रैंड मास्टर शिफूजी शौर्य विवादों में आ गये हैं। अखिलेश यादव ने एक खबर को शेयर करते हुए सरकार पर तंज कसा है। अखिलेश यादव के ट्वीट का जवाब खुद शिफूजी ने दिया है और उल्टा अखिलेश यादव पता मांग लिया ताकि वह मानहानि का नोटिस भेज सकें।

दरअसल अखिलेश यादव ने इंडिया टूडे की एक खबर को शेयर करते हुए लिखा कि “सैन्य अधिकारी का स्वांग रचकर देश की जनता की भावनाओं से खेलना छलावा नहीं है तो और क्या है। सैन्य गणवेश व रूपसज्जा से अपने को सैन्य विशेषज्ञ के रूप में पेश करना गंभीर मामला है। सरकार तुरंत संज्ञान ले व ऐसे तत्वों की मूल मंशा की जांच कर कार्रवाई करे। सेना नाट्यकला का विषय नहीं है।” अखिलेश ने जिस खबर को शेयर किया है, उसमें बताया गया कि शिफूजी एक फ्रॉड हैं।

अखिलेश यादव के ट्वीट का जवाब देते हुए शिफूजी ने लिखा कि “श्री श्री महान अखिलेश यादव जी! आपको मैंने मैसेज कर दिया है! हमारी एक ही मांग है कि आपका वर्तमान पता भेजिए और एक और सहज सम्मानपूर्वक सुझाव सीधे एक मैदान बुक करते हैं, आइये आमने सामने लाइए अपने इंडिया टूडे ,लल्लनटॉप, ऑल्ट न्यूज को भी लेकर करते हैं लाइव सीधा! इसके साथ ही शिफू जी ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं और अखिलेश यादव पर तंज कसा है। शिफूजी ने अखिलेश यादव से घर का पता मांगा ताकि वह मानहानि का नोटिस भेज सकें।

लोगों की प्रतिक्रियाएं: एक यूजर ने लिखा कि ‘आप कितना भी मैसेज कर दीजिए, अखिलेश यादव रिप्लाई नहीं करेंगे। अखिलेश यादव जैसे लोगों को हर उस व्यक्ति से समस्या है जो देशभक्त है।’ सुधीर नाम के यूजर ने लिखा कि ‘शिफूजी कहा इनके चक्कर में पड़ गए, भैया हैं ये, इनको अब कोई काम रह नहीं गया है, 4 चुनाव हार चुके है वो भी लगातार। आप समझ सकते हैं इनका दर्द।’

एक यूजर ने शिफूजी को जवाब देते हुए लिखा कि ‘अगर इनको मानहानि का नोटिस नहीं भेजा तो हम मान लेंगे कि आप गलत हैं। ऐसा सब सोचेंगे और उस नोटिस को ट्वीट भी कीजियेगा।’ अलकेश नाम के यूजर ने लिखा कि ‘आप तो कभी इस राजनीति के चक्कर में पढ़ते नहीं फिर श्री अखिलेश जी ने कैसे उंगली उठा दी आपके ऊपर?’ गोपाल यादव ने लिखा कि ‘इस सरकार से किसी कार्रवाई की कोई उम्मीद नहीं है क्योंकि इस सरकार को न सेना की गरिमा से कोई मतलब है और न ही सैनिक की। वैसे भी ये जोकर भाजपा का ही तो प्रचार करता है।’

बता दें कि पिछले दिनों शिफूजी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की तस्वीर शेयर किया था। साथ उन्होंने लिखा कि सेना में भर्ती को लेकर रक्षामंत्री से चर्चा हुई। जल्द ही कुछ और निर्णय लिए जाएंगे। मैंने अपना सुझाव दिया है। रक्षामंत्री के साथ हुई शिफूजी की मुलाकात की तस्वीर शेयर कर लोग तंज कस रहे हैं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X