अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा – यूपी की जनता लखीमपुर की जीप में निकालेगी BJP का पराजय जुलूस

बीजेपी नेता सुरेश पासी ने लिखा, भाजपा की आहट से ही अखिलेश की धड़कने बढ़ जाती हैं। सपने में भी उनको सपा को सूखी टोंटियां नजर आती हैं।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
सपा प्रमुख अखिलेश यादव (फोटो सोर्स – पीटीआई)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी के बड़े नेताओं का यूपी दौरा बढ़ गया है। वहीं समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव भी सत्तारूढ़ दल को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

सपा प्रमुख ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, उत्तर प्रदेश में अपनी हार सामने देखकर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व में खलबली मच गई है। इसलिए हर हफ्ते कोई न कोई यहां दौड़ा चला आ रहा है। भाजपा की हार का डर जितना बढ़ेगा, उतने ही नेताओं के दौरे भी बढ़ेंगे। यूपी की जनता लखीमपुर की जीत में भाजपा का पराजय जुलूस निकालेगी।

अखिलेश यादव के ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।बीजेपी नेता सुरेश पासी ने लिखा, भाजपा की आहट से ही अखिलेश की धड़कने बढ़ जाती हैं। सपने में भी  उनको सपा को सूखी टोंटियां नजर आती हैं। आधी रात को हड़बड़ी में चौंक कर उठ जाते हैं, अब टीपू सुल्तान भी सहमे से नजर आते हैं। अजीत (@Ajit155803251) ने टि्वटर पर लिखा, अखिलेश यादव यूपी में पार्टी नहीं प्राइवेट लिमिटेड कंपनी चला रहे हैं। अभी तो समाजवादी परफ्यूम लांच किया है, कल अगरबत्ती, परसों समाजवादी दूध, दही, छाछ, खोवा और पनीर भी लॉन्च करेंगे।

जय प्रकाश चतुर्वेदी लिखते हैं, ‘लगता है कि संघ परिवार और भाजपाई नेताओं की दुकानदारी बंद होने वाली है।’ सुरेश कुमार वर्मा (@SureshK77736671) ने लिखा, लगता है उत्तर प्रदेश में बीजेपी की पश्चिम बंगाल जैसी स्थिति होगी। देवेंद्र कुमार लिखते हैं कि जिस पार्टी का नेतृत्व एक व्यक्ति से शुरू होकर उसी पर खत्म हो जाता हो वह और क्या कह सकता है।

प्रभात यादव ने लिखा कि, सपने देखना छोड़ दीजिए अखिलेश यादव जी। वो जमाना गया जब केवल एक धर्म के लोग यूपी की राजनीतिक दिशा कर तय करते थे। नासिर सलीम लिखते हैं कि जनता के साथ किए गए छल से इनको कोई नहीं बचा सकता। यूपी से भाजपा जाने वाली है। 

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
दुर्गा मां के इस मंदिर में शाम के बाद नहीं जाते लोग, जानिए- क्या है वजह?madhya pardesh, dewas temple, king,dewas king,देवास, महाराज, अशुभ घटना, राजपुरोहित ने मंदिर, मंदिर,
अपडेट