scorecardresearch

स्टॉल लगाकर 20 रुपए में तिरंगा बेचते दिखे बीजेपी नेता, अखिलेश यादव ने पूछा – भाजपा बताए झंडों पर कितना जीएसटी देना पड़ेगा?

सपा प्रमुख द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर आम सोशल मीडिया यूजर्स बीजेपी (BJP) पर तंज कसते नजर आ रहे हैं।

स्टॉल लगाकर 20 रुपए में तिरंगा बेचते दिखे बीजेपी नेता, अखिलेश यादव ने पूछा – भाजपा बताए झंडों पर कितना जीएसटी देना पड़ेगा?
अखिलेश यादव (Photo Credit- PTI)

नरेंद्र मोदी सरकार ने आजादी के अमृत महोत्सव पर ‘हर घर तिरंगा’ अभियान की शुरुआत की है। जिसकी तैयारी बीजेपी के बड़े नेताओं से लेकर बीजेपी के कार्यकर्ता तक करने में लगे हुए हैं। इस बीच हापुर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बीजेपी के जिला अध्यक्ष उमेश कुमार राणा स्टॉल लगाकर तिरंगा झंडा बेचते नजर आ रहे हैं। इसको लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया ने बीजेपी पर हमला बोला है।

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर किया तीखा हमला

तिरंगे का स्टाल लगाकर बैठे बीजेपी नेता का वीडियो शेयर कर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, ‘ भाजपा के कार्यालय तिरंगे की दुकान बन गए हैं। भाजपा बताएं झंडों पर कितनी जीएसटी देनी पड़ेगी?’ सपा प्रमुख द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर आम सोशल मीडिया यूजर्स भी कई तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर तीखा हमला किया है।

लोगों के रिएक्शन

राज यादव नाम के ट्विटर यूजर कमेंट करते हैं कि राम मंदिर के नाम पर लूट, देश के झंडे के नाम पर लूट। क्या इसी लूट को योगी आदित्यनाथ और नरेंद्र मोदी अमृत महोत्सव बता रहे हैं? मुखिया यादव नाम के यूजर ने सरकार पर कटाक्ष कर लिखा, ‘ कारोबारी लोग हैं, लोगों की भावनाओं का सादा भी कर लेते हैं।’ सुशील नाम के एक यूजर ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए लिखा कि कम से कम आप तिरंगे पर तो राजनीति मत करिए।

दुर्गेश यादव नाम के एक यूजर ने लिखा है कि कितना शर्मनाक है यह सब, तिरंगे को मोड़ने का भी एक नियम होता है। उसका भी पालन नहीं किया जा रहा है, झूठे हैं ये लोग। इनके मुख में राम और बगल में छुरी है। पवन प्रकाश नाम के एक यूजर ने कमेंट किया, ‘ आजादी के अमृत काल में झंडा बेचा जा रहा है, वो भी राजनीतिक दलों के नेताओं द्वारा, मोदी जी देश को कहां लाकर खड़ा कर दिया है।’ सूरज नाम के एक यूजर ने लिखा कि फिल्मों के टिकट फ्री में और तिरंगा पैसों में बिक रहा है। वाकई मेरा देश बदल रहा है।

अखिलेश की पोस्ट पर बीजेपी नेता ने किया पलटवार

अखिलेश यादव द्वारा किए गए पोस्ट पर बीजेपी प्रवक्ता आलोक अवस्थी ने कमेंट किया, ‘ आपको फ्री में चाहिए तो आकर फ्री में ले जाइए, हमारा कार्यकर्ताओं स्वाभिमानी और देशभक्त है। वह जानता है कि झंडे बनाने में हमारे देश की महिला सहायता समूह द्वारा कठिन परिश्रम करके इंसानों को बनाया गया है। हमारी स्वयं सहायता समूह की महिलाएं स्वावलंबी हैं, मुफ्त खोर नहीं।’ गौरतलब है कि देश की आजादी के 75 साल पूरे होने पर आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। इसके तहत बीजेपी का अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ 12 अगस्त से हर घर तिरंगा अभियान के तहत मुस्लिम परिवारों के बीच पहुंचेगा।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट