scorecardresearch

‘फोटो फ्रेम में तो किसी को आने नहीं देते और नारा देते हैं सबका साथ सबका विकास’- डिबेट के दौरान पीएम मोदी पर भड़के कांग्रेस प्रवक्ता

आजतक चैनल पर चल रहे डिबेट में सवाल के जवाब में अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के जरिये राहुल गांधी (Rahul Gandhi) लोगों को जागृत कर रहे हैं।

‘फोटो फ्रेम में तो किसी को आने नहीं देते और नारा देते हैं सबका साथ सबका विकास’- डिबेट के दौरान पीएम मोदी पर भड़के कांग्रेस प्रवक्ता
पीएम नरेंद्र मोदी (फोटो सोर्स- PTI)

अगले साल लोकसभा चुनाव होने वाला है, इसको लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। हाल ही में भाजपा की कार्यसमिति की बैठक हुई तो विपक्ष के कई नेता तेलंगाना में आयोजित KCR की रैली में शामिल हुए, वहीं कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) जम्मू कश्मीर में पहुँचने वाली है। इसको लेकर जब कांग्रेस के प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह (Akhilesh Pratap Singh) से सवाल पूछा गया तो उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) पर जोरदार हमला कर दिया।

पीएम मोदी पर क्या बोले कांग्रेस प्रवक्ता?

आजतक चैनल पर चल रहे डिबेट में सवाल के जवाब में अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के जरिये राहुल गांधी (Rahul Gandhi) लोगों को जागृत कर रहे हैं, इसके साथ विपक्षी दल के नेता भी अपने-अपने तरीके से लोगों को जागरूक कर रहे हैं। दिल्ली की गद्दी पर जो साहब बैठे हैं, उन्होंने जितना अधिक से अधिक कबाड़ा किया जा सकता था, कर दिया। हम दो हमारे दो हर कोई परेशान है।

पीएम मोदी पर ऐसे कसा तंज

अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि पीएम मोदी ने अपनी विश्वसनीयता खो दी है, उनकी बात पर भाजपाई भी भरोसा नहीं करते हैं। कोई सवाल पूछने पर पाकिस्तानी, खालिस्तानी, नक्सल बता दिया जाता है। कहने को तो ये कहते हैं कि सबका साथ और सबका विकास लेकिन इनके फ्रेम में कोई आ ही नहीं सकता। चाहे वो राष्ट्रपति हों, उपराष्ट्रपति हों या कोई और हो! फ्रेम में आने से ही इनको दिक्कत होने लगती है और बात सबका साथ, सबका विकास की बात करते हैं।

इसके बाद अखिलेश प्रताप सिंह ने मीडिया को टारगेट करना शुरू कर दिया। इसके बाद एंकर अंजना ओम कश्यप (Anjana Om Kashyap) ने टोका तो अखिलेश प्रताप सिंह उनसे भी भिड़ गए। अंजना ओम कश्यप ने कहा कि आप लोग एक काम कीजिये अब मीडिया को आप लोग ही चला लीजिये। आप तो हर दूसरी बात में मीडिया को टारगेट करना शुरू कर देते हैं।

वहीं डिबेट में शामिल अजय आलोक (Ajya Alok) ने कहा कि विपक्ष के दो नैरेटिव बन रहे हैं, एक गठबंधन कांग्रेस के साथ रहेगा, दूसरा कांग्रेस के साथ नहीं रहेगा। इन सभी दलों में आपसी मतभेद ज्यादा है। ओवैसी से लेकर अखिलेश यादव तक आप देख लीजिये। नितीश जी भी कार्यक्रम में नहीं गए। वहीं भाजपा प्रवक्ता नलिन कोहली (Nalin Kohali) ने कहा कि मोदी विरोध के नाम पर अगर आप देश को जोड़ने कोशिश कर रहे हैं तो विचारधारा नहीं बल्कि सत्ता पाने का एजेंडा है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 18-01-2023 at 10:53:01 pm
अपडेट