scorecardresearch

5G लांच होने के बाद हिंदी में बोले आकाश अंबानी- दिसंबर तक पूरे देश में मिलेगी सर्विस, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

5G लांच होने के बाद मीडिया से बात करते हुए आकाश अंबानी ने कहा कि दिसंबर के अंत तक हम पूरे देश में सर्विस देने पर काम कर रहे हैं

5G लांच होने के बाद हिंदी में बोले आकाश अंबानी- दिसंबर तक पूरे देश में मिलेगी सर्विस, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन
मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ( फोटो सोर्स- ANI)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 1अक्टूबर को 5जी सेवा लॉन्च की। इसके साथ में ही देश के 13 शहरों में 5जी सेवा की शुरूआत हो गई। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) के चेयरमैन मुकेश अंबानी और रिलायंस जियो के चेयरमैन आकाश अंबानी ने पीएम मोदी को 5जी सेवाओं के बारे में जानकरी दी। इस कार्यक्रम के बाद समजाचार एजेंसी ANI से मुकेश अंबानी और आकाश अंबानी से बात की है।

5G लांच के बाद क्या बोले आकाश अंबानी?

आकाश अंबानी ने ANI से बात करते हुए कहा कि जैसा कि मेरे पिता श्री मुकेश अंबानी ने बताया, Jio ने दिसंबर तक पूरे भारत को कवर करने की योजना बनाई है। हम इसे बेहद सस्ते दर पर हर भारतीय के लिए के उपलब्ध करवाएंगे। डिवाइस से लेकर सेवा तक! आकाश अंबानी ने यह बातें हिंदी में की तो सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन देने लगे।

@rishiranu यूजर ने लिखा कि और सरकारी कंपनी BSNL का क्या होगा मालिक? @vijaymaroo यूजर ने लिखा कि कितना अच्छा लग रहा हैं, आज कारपोरेट घराने के लोग हिंदी का उपयोग खूब कर रहे हैं। @jayrajveer01 यूजर ने लिखा कि पहले केवल और केवल अंग्रेजी में ही संवाद होता था। मेरा भारत बदल रहा हैं। जियो का नेटवर्क सबसे बुरा है अभी। 4G की सर्विस सही से दे नहीं रहे और 5जी की उम्मीद दे रहे हैं।

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा कि सबसे शानदार बात आज चाहे सुनील मित्तल हो या कुमार मंगलम बिड़ला या आकाश अम्बानी – सब हिंदी में अपनी बातें रख रहे हैं, ये एक अत्यंत सुखद परिवर्तन है। @New_India यूजर ने लिखा कि 5G के इस दौर में देश की शान BSNL को मार्गदर्शक मंडल में डाल दिया! @BornSanatani यूजर ने लिखा आकाश अंबानी ने जितना भी हिन्दी में बोला बहुत शुद्ध हिन्दी में बोला। देश के बड़े उद्योगपति अगर हिन्दी में बात करते हैं तो युवाओं को भी प्रोत्साहन मिलता है।

बता दें कि मुकेश अंबानी ने 5G लांच के बाद कहा कि “एक नए युग की शुरुआत करने के लिए देश को बधाई और हम सभी को प्रेरित करने के लिए और हमें यह डिजिटल राह देने के लिए मैं वास्तव में प्रधान मंत्री का आभारी हूं।” इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के साथ दूरसंचार मंत्री अश्विनी वैष्णव, दूरसंचार राज्य मंत्री देवुसिंह चौहान, रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी और रिलायंस जियो के चेयरमैन आकाश अंबानी भी उपस्थित रहे।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 01-10-2022 at 04:51:00 pm
अपडेट