लड़की के साथ कमरे में अश्लील हरकतें करते पूर्व मंत्री का वीडियो हुआ वायरल - Akali leader and ex Minister Suchha Singh's video went viral - Jansatta
ताज़ा खबर
 

लड़की के साथ कमरे में अश्लील हरकतें करते पूर्व मंत्री का वीडियो हुआ वायरल

कांग्रेस ने इस वीडियो के वायरल होने पर रोक लगाने की मांग करते हुए कहा है कि लंगाह को कानून का सामना करना चाहिए, क्योंकि यह बेहद शर्मनाक है।

वायरल हो रहे वीडियो का स्क्रीनशॉट।

पंजाब के अकाली नेता व पूर्व मंत्री सुच्चा सिंह लंगाह का अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा राह है कि इस आपत्ति जनक वीडियो में सुच्चा सिंह के साथ नजर आने वाली लड़की उनकी ही बेटी की सहेली है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र से पार्टी के प्रत्याशी सुनील जाखड़ ने अपनी ही सरकार से तत्काल ऐसे वीडियो के वायरल होने से रोकने के लिए कदम उठाने की मांग की है। पीड़ित महिला ने एफआईआर कराने से 12 दिन पहले सुच्चा सिंह लंगाह से मिलकर चेतावनी दी थी कि अगर उसकी ज्यादतियां नहीं रुकी तो वह पुलिस के पास जाएगी। यह बात खुद पीड़िता ने पुलिस को बताई है। सुच्चा सिंह ने इस पर कहा था कि उसकी पहुंच ऊपर तक है और वह उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती। इसके बाद पीड़िता पुलिस के पास गई।

आपको बता दें कि अपनी बेटी की सहेली से दुष्कर्म करने के मामले में फंसे पूर्व अकाली मंत्री सुच्चा सिंह लंगाह की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें लंगाह आपत्तिजनक स्थिति में है। रविवार को सोशल मीडिया पर आया यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ।

सुनील जाखड़ ने इस वीडियो के वायरल होने पर रोक लगाने की मांग करते हुए कहा है कि लंगाह को कानून का सामना करना चाहिए, क्योंकि यह बेहद शर्मनाक है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस तरह की वीडियों के वायरल होने से बच्चों पर बुरा असर पड़ता है। इससे न सिर्फ नकारात्मक सोच बनती है बल्कि बच्चों के भविष्य पर भी बुरा असर पड़ता है। अत: सरकार को इस पर तुरंत रोक लगानी चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App