scorecardresearch

सुधीर चौधरी ने ज़ी न्यूज़ से दिया इस्तीफा तो ट्विटर पर होने लगी तरह-तरह की बातें

सुधीर चौधरी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि मुझे नहीं पता था कि आप लोग मुझसे इतना प्रेम करते हैं।

ZEE News Sudhir Chudary Istifa Photo| ZEE News Sudhir Chudary Zee News|
पत्रकार सुधीर चौधरी (Photo Source – Social Media)

पत्रकार सुधीर चौधरी ने ज़ी न्यूज़ के साथ लंबे वक्त तक काम करने के बाद अब इस संस्थान को अलविदा कह दिया है। सुधीर चौधरी के इस्तीफे की खबर के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के रिएक्शन देने में लगे हुए हैं। कुछ लोगों का कयास है कि वह जल्द ही अपना नया चैनल शुरू करेंगे तो वहीं कुछ लोगों ने कहा कि उन्होंने मीडिया संस्थान के मालिक के दबाव में अपने पद से इस्तीफा दिया है।

सोशल मीडिया पर खूब हैं सक्रिय : इस्तीफे की बात सामने आने के बाद से ही सुधीर चौधरी सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय नजर आ रहे हैं। अपने फैंस द्वारा किए जा रहे ट्वीट पर वह रिप्लाई भी कर रहे हैं। कुछ लोगों ने यह भी लिखा है कि वह उनसे मिलना चाहते हैं। जिस पर उन्होंने आश्वासन दिया है कि वह जल्द ही मुलाकात करेंगे।

पत्रकार ने शेयर किया यह वीडियो : सुधीर चौधरी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें कुछ लोग जी न्यूज से बात करते हुए सुधीर चौधरी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्हें राष्ट्रवादी पत्रकार भी बता रहे। इस वीडियो को शेयर कर सुधीर चौधरी ने लिखा कि मैं जानता था, आप मुझसे प्यार करते हैं पर इतना प्यार करते हैं? ये मैंने पिछले 2 दिन में एहसास किया। ये वो पूंजी है, जो कोई छीन नहीं सकता।

कुछ यूजर्स ने किया यह दावा : सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने सुधीर चौधरी के आखिरी कार्यक्रम का जिक्र करते हुए दावा किया है कि उन्हें इस कारण से इस्तीफा देना पड़ा है। बता दें कि अपने आखिरी कार्यक्रम में सुधीर चौधरी ने शिवसेना के बागी विधायकों के होटल में ठहरने के खर्चे पर कई तरह के सवाल उठाए थे।

सोशल मीडिया पर हैं इतने फॉलोअर्स : मीडिया जगत में पत्रकार सुधीर चौधरी के प्रशंसकों की संख्या करोड़ों में हैं। ट्विटर पर उनके 7.1 मिलियन, वहीं फेसबुक पर उन्हें 2.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। उनके द्वारा शेयर किए गए फोटो और वीडियो भी आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

ज़ी न्यूज़ के मालिक ने कही यह बात : ज़ी न्यूज़ के मालिक सुभाष चंद्रा ने सुधीर चौधरी के इस्तीफे को स्वीकार करते हुए लिखा कि पिछले 2 दिनों में सुधीर चौधरी के साथ कई मीटिंग हुई और मैंने उनके यहां रुकने पर भी जोर दिया लेकिन उन्होंने अपनी फैन फॉलोइंग के लिए एक नया वेंचर लॉन्च करने की बात कही है। वहीं सुधीर चौधरी ने भी इस्तीफे के लेटर में सुभाष चंद्रा से उनका आशीर्वाद मांगा है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X