ताज़ा खबर
 

प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस पर लाइव शो में भड़के हिंदू महासभा के अजय गौतम, महिला एंकर ने लगा दी क्लास

एंकर के बार-बार समझाने पर भी अजय गौतम यही दोहराते रहे कि प्रियंका चोपड़ा को ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए थे। उन्हें पीएम और देश की गरिमा का ख्याल रखना चाहिए।

(Photo: Screen Shot Grab from India Today’s Video)

जर्मनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की मुलाकात इन दिनों भारत में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस मुलाकात में प्रियंका चोपड़ा द्वारा पहने गए ड्रेस पर विवाद हो रहा है। विवाद का करण है कि क्या प्रधानमंत्री से मिलते समय प्रियंका चोपड़ा को इस तरह की ड्रेस पहननी चाहिए। अभिनेत्री के ड्रेस की आलोचना कर रहे हिंदू महासभा के आचार्य अजय गौतम को लाइव शो में महिला एंकर ने जमकर खरी-खोटी सुनाई। दरअसल जर्मनी में प्रधानमंत्री से मुलाकात के वक्त प्रियंका चोपड़ा ने शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी। इस ड्रेस में उनके पैर दिख रहे हैं। जब मुलाकात की ये तस्वीर मीडिया में आई तभी से कुछ लोग प्रियंका को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे। इसी मुद्दे पर अंग्रेजी न्यूज चैनल इंडिया टुडे पर एक डिबेट शो का कार्यक्रम रखा गया। इस शो में हिंदू महासभा के आचार्य गौतम भी मौजूद थे जो प्रियंका द्वारा पहने गए ड्रेस की आलोचना कर रहे थे।

अजय गौतम ने अपनी बात रखते हुए कहा कि कोई अपने घर में कैसी भी ड्रेस पहने कोई कुछ नहीं कहेगा लेकिन जब आप अंतर्राष्ट्रीय फोरम पर प्रधानमंत्री से मिलती हैं तो आपको ड्रेस कोड फॉलो करना चाहिए।अजय गौतम की इस बात पर शो की एंकरिंग कर रही प्रीती चौधरी ने उनसे पूछा कि क्या पीएम से मिलने के लिए किसी तरह का कोई ड्रेस प्रोटोकॉल है। एंकर का जवाब देते हुए गौतम ने कहा कि हां..प्रोटोकल होता है, जब आप किसी फंक्शन के लिए राष्ट्रपति भवन में जाते हैं तो वहां ड्रेस कोड होता है। एंकर ने गौतम की इस बात का जवाब देते हुए भी कहा कि सर आप राष्ट्रपति की बात कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा तो पीएम से जर्मनी में मिली हैं।

एंकर के बार-बार समझाने पर भी अजय गौतम यही दोहराते रहे कि प्रियंका चोपड़ा को ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए थे। उन्हें पीएम और देश की गरिमा का ख्याल रखना चाहिए। अजय गौतम को इस तरह बोलता देख एंकर भी फ्रस्टेट होती नजर आने लगीं। एंकर ने अजय गौतम से कह दिया कि आप यहां टीवी पर बैठ कर लेक्चर देंगे कि कौन क्या पहने और ना पहने। आप प्रियंका चोपड़ा को नैतिकता का पाठ पढ़ाएंगे कि उन्हें पीएम से मिलते वक्त कैसे कपड़े पहनने चाहिए। एंकर को इस तरह से आक्रामक होता देख अजय गौतम भी शांत हो गए। इसके बाद शो की एंकर ने चूसरी महिला मेहमान को डिबेट में शामिल किया और उनसे अजय गौतम की बातों पर उनका पक्ष जानना चाहा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App