ताज़ा खबर
 

‘सुन लो, तुम्हारे 15 करोड़ में मैं शामिल नहीं हूं’, देश के मुसलमानों ने वारिस पठान को दिखाया आईना

Waris Pathan Hate Speech: वारिस पठान ने कर्नाटक के गुलबर्गा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम 15 करोड़ हैं और 100 करोड़ लोगों पर भारी हैं।

Author Updated: February 21, 2020 10:12 AM
AIMIM नेता वारिस पठान के विवादित बयान पर लोगों की नाराजगी देखने को मिल रही है।

नागरिकता संसोधन कानून और एनआरसी के विरोध में बोलते हुए AIMIM के नेता वारिस पठान (Waris Pathan) ने बेहद विवादित बयान दिया है। इस बयान को लेकर उनकी हर ओर से आलोचना हो रही है। देश के राजनेताओं से लेकर फिल्मी हस्तियों तक ने वारिस पठान के बयान की निंदा की है। वहीं सोशल मीडिया में भी पठान को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोग लिख रहे हैं कि ऐसे नफरत फैलाने वाले लोगों से देश को सावधान रहना होगा। वहीं मुस्लिम समुदाय के लोगों की तरफ से भी वारिस पठान की जमकर क्लास लगाई जा रही है।दरअसल वारिस पठान ने कर्नाटक के गुलबर्गा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम 15 करोड़ हैं और 100 करोड़ लोगों पर भारी हैं।

सोशल मीडिया में मुसलमानों ने वारिस पठान के बयान की तीखी आलोचना करते हुए उन्हें आईना दिखाया है। लोग लिख रहे हैं कि जिन 15 करोड़ मुसलमानों की तुम बात कर रहे हो उनमें हम शामिल नहीं हैं।

 

मुस्लिम यूजर्स लिख रहे हैं कि हम भारत की अखंडता, एकता और उसके संविधान में विश्वास रखने वाले सच्चे भारतीय मुसलमान हैं।

 

सोशल मीडिया में वारिस पठान के बयान को लेकर लोगों में इस कदर नाराजगी है कि ट्विटर पर बकायदा वारिस पठान पागल है का हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। लोग इस हैशटैग के साथ AIMIM नेता की बातों का जमकर विरोध कर रहे हैं।

बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के नेता और पूर्व विधायक वारिस पठान ने कहा था, ‘हमने ईंट का जवाब पत्थर से देना सीख लिया है। मगर हमको इकट्ठा होकर चलना पड़ेगा। आजादी लेनी पड़ेगी और जो चीज मांगने से नहीं मिलती है, उसको छीन लिया जाता है। हमको कहा जा रहा है कि हमने अपनी मां और बहनों को आगे भेज दिया है। हम कहते हैं कि अभी सिर्फ शेरनियां बाहर निकली हैं, तो आपके पसीने छूट गए। अगर हम सब साथ में आ गए, तो सोच लो क्या होगा। हम 15 करोड़ ही 100 करोड़ लोगों पर भारी हैं। यह बात याद रख लेना।’

 

Next Stories
1 ‘मांस खाती हो ना मूर्ख औरत’, सोनम कपूर से भिड़ीं पायल रोहतगी
2 ‘हिंदू हृदय सम्राट ट्रंप को मुल्लों का बनवाया ताजमहल दिखाएंगे क्या?’, यूएस प्रेसीडेंट के भारत दौरे पर यूं चुटकी ले रहे लोग
3 ‘जो टिंडे खुद बेचे अब कह रहे हैं वो सड़े हुए हैं’, नीतीश कुमार पर हमला बोल यूं ट्रोल हो रहे Prashant Kishor
ये पढ़ा क्या?
X