ताज़ा खबर
 

Video: विहिप वालों से बोले असदुद्दीन ओवैसी- बच्चे पैदा नहीं हो रहे तो शरफु भाई का पान खा लें, टनाटन काम हो जाएगा

ओवैसी कह रहे हैं कि, 'हमारी आबादी सही तरीके से बढ़ रही है। हमारी जनसंख्या देख विश्व हिंदू परिषद वाले डर गए हैं।

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी अपने तीखे भाषणों के लिए जाने जाते हैं। वह अपने भाषणों में बीजेपी और संघ पर अकसर करारा हमला करते नजर आते हैं। असदुद्दीन ओवैसी का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में असदुद्दीन ओवैसी विश्व हिंदू परिषद वालों का मजाक बना रहे हैं। वीडियो कब का और कहां का है इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी तो नहीं मिली है लेकिन गुरुवार को इस्लामिक स्कॉलर तारिक फतेह ने भी इसे अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। इस वीडियो को ट्वीट करते हुए तारिक फतेह ने लिखा है कि भारत का एक अग्रणी राजनेता किस तरह से हिंदुओं का मजाक उड़ा रहा है। तारिक फतेह ने ये भी लिखा है कि ये हिंदुओं के अधिका बच्चा पैदा ना करने का भी माखौल उड़ा रहा है।

दरअसल वीडियो असदुद्दीन ओवैसी किसी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। अपने भाषण में वो कह रहे हैं कि, ‘हमारी आबादी सही तरीके से बढ़ रही है। हमारी जनसंख्या देख विश्व हिंदू परिषद वाले डर गए हैं। वो अपने अधिवेशन में हिंदुओं से कह रहे हैं कि तुम लोग 4-4 बच्चे पैदा करो। मैं कहता हूं कि खुद को एक भी कर नहीं पा रहे हो। अगर कोई दिक्कत है तो यहां औरंगाबाद आ जाओ। यहां पर एक तारा पान शॉप है। यहां पर 5 हजार रुपए का एक पान मिलता है उसे खा लो तो टनाटन काम हो जाएगा। हम लोगों को तो जरूरत है नहीं, हम तो बगैर पान खाए माशाअल्लाह हैं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कुलभूषण जाधव की मां-पत्‍नी की बेइज्‍जती के लिए पाकिस्तान को कोसा तो एंकर को ही ट्रोल करने लोग
2 सपा नेता को कुमार विश्वास ने बताया बेशर्मी का उच्चतम ‘नरेश’, टि्वटर यूजर्स ने भी जमकर लगाई फटकार
3 ‘5 साल में 400 करोड़ बना लेते, राजनीति में क्यों आए’, सुनें अरुण जेटली का जवाब
ये पढ़ा क्या?
X