ताज़ा खबर
 

पीएम नरेंद्र मोदी के इजरायल दौरे पर बहस के दौरान हुआ कुछ ऐसा कि असदुद्दीन ओवैसी ने शो की एंकर के सामने जोड़ लिये हाथ

हाथ जोड़ते हुए ओवैसी ने कहा- मैडम आप मुझे अपने टीवी चैनल पर मत मुलाया कीजिए, मेरी खुराक बंद कर दीजिए।

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को इजारयल पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इजरायल में रहने और फिलीस्तीन ना जाने को लेकर एक टीवी डिबेट शो में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें शो की एंकर के सामने हाथ जोड़कर कहना पड़ गया कि आप प्लीज मेरी खुराक बंद कर दीजिए और मुझे अपने चैनल पर मत बुलाया करें। आपको बता दें कि पीएम मोदी इजरायल के दौरे पर हैं लेकिन उनके कार्यक्रम में फिलीस्तान का दौरा नहीं है। इसी मुद्दे पर हिंदी न्यूज चैनल आज तक ने एक डिबेट शो का आयोजन किया था। इस टीवी डिबेट में बीजेपी का पक्ष रखने पार्टी के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी मौजूद थे तो पीएम के दौरे से फिलीस्तान का नाम गायब होने की मुखालफत करने AIMIM चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी डिबेट में हिस्सा ले रहे थे।

ओवैसी ने पीएम के इजरायली दौरे को लेकर कहा कि ऐसा पहली बार हो रहा है जब कोई भारतीय प्रतिनिधि दल इजरायल जा रहा है और बिना फिलीस्तान गए लौट आएगा। ओवैसी ने कहा कि भारत की नीति कभी इस तरह से नहीं रही है। पीएम मोदी की इस हरकत से इजरायल फिलीस्तीन को और ज्यादा दबाएगा। ओवैसी की बातें सुनकर शो की एंकरिंग कर रहीं अंजना ओम कश्यप ने कहा कि आपकी बातों से लगता है कि पीएम के इस दौरे से आपको बैठे बिठाए बिना बात के राजनीतिक खुराक मिल गई है।

 

 

शो की एंकर की इस बात से खफा होकर असदुद्दीन ओवैसी ने उनके आगे हाथ जोड़ लिये। हाथ जोड़ते हुए ओवैसी ने कहा- मैडम आप मुझे अपने टीवी चैनल पर मत मुलाया कीजिए, मेरी खुराक बंद कर दीजिए। मैं एक खाते पीते घर का हूं..यहां आपने बुलाया है इसलिए आया हूं, आप नहीं बुलाओगी मैं नहीं आऊंगा। लेकिन इतना कहने के बाद भी ओवैसी अपनी बात पर कायम रहे और फिलीस्तीन ना जाने के लेकर मोदी सरकार की मुखालफत करते रहे।

Next Stories
1 स्‍वच्‍छ गलत ल‍िख कर चर्चा में आईं मीनाक्षी लेखी ने पूछा- न‍िजाम होता है या निज़ाम, तो म‍िला तीखा जवाब
2 अखिलेश यादव ने पहले अपने परिवार पर ही तंज वाला किया ट्वीट, फिर कर दिया डिलीट, अब सवाल पूछ रहे हैं यूजर्स
3 शाहरुख खान को लेकर सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही है झूठी अफवाह, पाकिस्तान को कभी नहीं दिये 45 करोड़
यह पढ़ा क्या?
X