ताज़ा खबर
 

असदुद्दीन ओवैसी ने दिया चैलेंज- हमसे ज्‍यादा बीवियां उनके पास, सर्वे कराकर देख लो

कर्नाटक में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इन चुनावों को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है। बता दें कि ओवैसी की पार्टी राज्य में 60 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी में है जिसमें ज्यादातर मुस्लिम बहुल इलाके शामिल हैं।
Author कलबुर्गी | February 5, 2018 15:07 pm
ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असद्दद्दीन ओवैसी (पीटीआई फाइल फोटो)

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का कहना है कि मुस्लमानों से ज्यादा हिंदुओं की बीवियां हैं। हालांकि हिंदुओं का नाम उन्होंने सीधे तौर पर नहीं लिया है। इतना ही नहीं इस मामले को लेकर उन्होंने सर्वे कराने का चैलेंज भी दिया है। सोशल मीडिया पर असदुद्दीन ओवैसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सर्वे कराने का चैलेंज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। कर्नाटक के कलबुर्गी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा “ये हमपर इल्जाम लगाते हैं कि ये बहुत शादियां करते हैं। 1960 या 61 में एक सर्वे हुआ था, आपको जानकर खुशी होगी कि इस सर्वे में पता चला था कि सबसे कम बीवियां हमारी थीं और बाकी सभी की बहुत सी बीवियां थीं।”

ओवैसी ने कहा “मैं आज भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहता हूं कि कराओ सर्वे सब पता चला जाएगा। हम यहां एक में ही परेशान हैं और दूसरों के पास दो, तीन, चार, पांच, छह, सात, आठ, नौ और बॉस के पास एक ही है तो वह घर में नहीं है। उनके पास एक है और वे दिल्ली में बैठे हुए हैं। हमसे कहा जाता है कि हम बहुत शादियां करते हैं। अरे कहां करते हैं कुछ तथ्य है तो बताओ, ये जबानी मत जाओ, फिगर बताओ, सर्वे कराओ। मैं चैलेंज करता हूं। सेन्सस डिपार्टमेंट को कहो कि पूरे हिंदुस्तान में सर्वे करें और इस सर्वे में यह भी लिखा होना चाहिए कि जिसकी बीवी नहीं है और फिर भी वे रखे हुए हैं। यह सर्वे समुदाय के हिसाब से कराओ सब पता चल जाएगा। ये सर्वे नहीं करेंगे, मेरे भाई ये हकीकत है।”

आपको बता दें कि कर्नाटक में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इन चुनावों को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है। हाल ही में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि कर्नाटक में कांग्रेस की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। कांग्रेस का कर्नाटक से जाने का वक्त आ गया है। वहीं न्यूज 18 के अनुसार, कांग्रेस आगामी चुनावों में ओवैसी की पार्टी से किसी भी प्रकार का समझौता नहीं करेगी। बता दें कि ओवैसी की पार्टी राज्य में 60 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी में है जिसमें ज्यादातर मुस्लिम बहुल इलाके शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.