scorecardresearch

कुत्तों को लेकर महिला ने सिक्योरिटी गार्ड को डंडे से पीटा, वीडियो देख भड़के लोग

आगरा पुलिस ने ट्वीट कर कहा है कि थाना न्यू आगरा पुलिस टीम द्वारा वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

कुत्तों को लेकर महिला ने सिक्योरिटी गार्ड को डंडे से पीटा, वीडियो देख भड़के लोग
आगरा में महिला ने सेक्युरिटी गार्ड को पीटा (फोटो सोर्स- स्क्रीनग्रैब/ वायरल वीडियो)

हाल ही नॉएडा की एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह एक रिक्शा चालक पर थप्पड़ों की बरसात कर रही थी। वीडियो वायरल हुआ तो नॉएडा पुलिस हरकत में आई और महिला को हिरासत में ले लिया। अब आगरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला, एक सिक्योरिटी गार्ड को डंडों से पीट रही है।  

सिक्योरिटी गार्ड को मिला ने डंडे से पीटा!

वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक, महिला और सिक्योरिटी गार्ड के बीच कुत्तों को लेकर बहस शुरू हुई। महिला इतनी आक्रोशित हो गई कि सिक्योरिटी गार्ड को भद्दी- भद्दी गालियां देने लगी। सिक्योरिटी गार्ड ने भी उसे जवाब दे दिया। इतने पर महिला गुस्से से लाल हो गई और फिर डंडे से पिटाई कर दी। वीडियो में महिला यह भी कह रही है कि इसने दो कुत्तों को मार डाला है। 

कहासुनी के बाद हुई मारपीट!

कुछ अन्य महिलायें भी वहां मौजूद हैं जो यह कहते हुए सुनाई दे रही हैं कि कुत्ते को लेकर आप लोग इतना क्यों लड़ रहे हैं। सिक्योरिटी गार्ड भी पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाता है और कहता है कि इन्होंने मुझे लाठी से मारा है। महिला किसी से फोन पर बात करते हुए सिक्योरिटी गार्ड की शिकायत करती है और गालियां देते हुए कहती है कि मैं मेनका गांधी को भी पत्र लिखूंगी। इस वीडियो को पत्रकार मदन मोहन सोनी ने शेयर किया है। 

लोगों की प्रतिक्रियाएं

वायरल हो रहे वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘गलत भाषा और अपनी पोस्ट का गलत प्रयोग करते हुए एक महिला जो शायद किसी पद पर है, यह निंदनीय है।’ नीरज पाण्डेय नाम के यूजर ने लिखा कि अगर इस गार्ड ने सच में किसी कुत्ते को मारा है तो इसकी और पिटाई होनी चाहिए।

धनंजय राय नाम के यूजर ने लिखा कि लगता है कि श्रीकांत त्यागी के मामले के बाद पुरुषों पर कयामत आ गई है, तभी तो रोज कोई ना कोई महिला किसी पुरुष को पीटते हुए नजर आ जाती है। विकास द्विवेदी ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि किसी का भी अपनी सीमा का अतिक्रमण करना सबसे खराब बात है, कोई अगर पुलिस अधिकारी भी है तो शिकायत के आधार पर डंडा मारना कानूनन अपराध है।’

वहीं अब आगरा पुलिस ने इस पूरे मामले पर कार्रवाई करने की बात कह रही है। आगरा पुलिस ने ट्वीट कर कहा है कि थाना न्यू आगरा पुलिस टीम द्वारा वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। हालांकि खबर लिखे जाने तक पूरे मामले पर पुलिस का और कोई स्पष्ट बयान सामने नहीं आया है!

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट