ताज़ा खबर
 

वीडियो: इंटरव्‍यू के दौरान इस बात पर भावुक हो गए मोहम्‍मद शमी, रो पड़े

हसीन जहां कोलकाता के लालबाजार पुलिस थाने में शमी के खिलाफ केस घरेलु हिंसा और दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज करा चुकी हैं। हसीन जहां के बारे में बात करते हुए शमी ने कहा "मैं अभी भी नहीं कह रहा कि मेरी पत्नी गलत है। उसका ब्रेनवॉश किया गया है।"

Mohammed Shami, Mohammed Shami breaks his silence, Indian cricketer Mohammed Shami, shami on Match Fixing Charges, Alisba, shami wife, shami met Alisba in dubai, Hasin Jahan, Hindi news, News in Hindi, Jansattaभारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी। (Photo Source: Video Grab)

पत्नी हसीन जहां के आरोपों को दरकिनार करते हुए भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने बहुत ही भावुक होकर कहा कि उन्हें अपनी पत्नी से कोई शिकायत नहीं है और वे अभी भी चाहते हैं कि घर का मसला घर में सुलझाया जाए। एबीपी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान शमी ने कहा “मैं बर्बाद हो चुका हूं। इन आरोपों से मैं अचंभित हूं। मैं अभी भी अपनी बेटी और पत्नी की छवि को बचाना चाहता हूं। मुझे आशा है कि वो मेरी बात को समझेंगी और जल्द मामला सुलझाएंगी।” इटरव्यू के दौरान शमी इतने भावुक हो गए कि वे रो पड़े। इंटरव्यू में शमी ने बताया कि उन्हें केवल अपने परिवार की चिंता है।

आंखू में आंसू लिए शमी ने कहा “मैं जब भी अपनी पत्नी के आरोपों के बारे में सोचता हूं तो मेरे सामने मेरी बेटी का चेहरा आ जाता है। मैं उसे सुरक्षित रखना चाहता हूं। मुझे उसके भविष्य की बहुत चिंता है। वह केवल ढाई साल की है। मैं बस चाहता हूं कि उसके लिए सभी चीजों को सामान्य कर दूं। मेरा परिवार किसी भी कीमत पर एक साथ हो जाए, मेरी बस यही इच्छा है। मैं फिर से अपने परिवार का विश्वास पाने की हर संभव कोशिश करुंगा।” आपको बता दें कि शमी की पत्नी ने उनके भाई पर भी रेप का आरोप लगाया है। इसके अलावा हसीन जहां का कहना है कि शमी के कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध हैं।

हसीन जहां कोलकाता के लालबाजार पुलिस थाने में शमी के खिलाफ घरेलु हिंसा और दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज करा चुकी हैं। हसीन जहां के बारे में बात करते हुए शमी ने कहा “मैं अभी भी नहीं कह रहा कि मेरी पत्नी गलत है। उसका ब्रेनवॉश किया गया है और वह किसी के प्रभाव में आकर यह सब कर रही है। हमारी पहले लड़ाई हुई हैं लेकिन उन्हें हमने सुलझा लिया था।” शमी ने कहा कि यह सब चीजें केवल तीन-चार दिन पहले ही बदली हैं। इससे पहले सब ठीक था। शमी ने कहा “देवधर टॉफी पर जाने से पहले उसने मुझे बहुत ही अच्छे से गुड बाय भी कहा था और इसलिए मुझे शक है कि वह किसी के प्रभाव में आकर ये सब कर रही हैं।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सनी लियोनी ने मेंढक को किस किया, फोटो पर डीनो मोरिया ने इस तरह लिए मजे
2 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसने के चक्‍कर में ये गलती कर गए कन्‍हैया कुमार
3 थाने के भीतर बीजेपी कार्यकर्ताओं को कराया गया भरपेट नाश्‍ता, वीडियो शेयर कर कांग्रेस ने बोला हमला
कोरोना टीकाकरण
X