scorecardresearch

ममता बनर्जी के बीरभूम दौरे पर TMC कार्यकर्ताओं ने यूं किया स्वागत, तस्वीर देख भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने भी हमला बोला है।

beerbhumi Photo| Beerbhumi Jansatta Photo|
इस तस्वीर को शेयर कर लोग ममता बनर्जी पर निशाना साध रहे हैं। (Photo Source – ANI)

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में आठ लोगों को घर में आग लगाकर जला दिया गया। जिसमें 6 महिलाएं और दो बच्चे थे। इस मामले को लेकर विपक्षी दल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कई तरह के सवाल उठा रहे हैं। इसी बीच ममता बनर्जी बीरभूम दौरे पर पहुंचीं। जहां उनके स्वागत में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बैनर लगाए थे। इस तस्वीर को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए।

बीरभूम मामले में ममता बनर्जी की प्रतिक्रिया : इस मामले पर ममता बनर्जी ने कहा कि हम कभी नहीं चाहेंगे कि किसी भी नागरिक को इस तरह के दुख का सामना करना पड़े। इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए उन्होंने कहा कि मैं रामपुरहाट जाऊंगी। इसके साथ ही उन्होंने दूसरे राज्यों का जिक्र कर कहा कि यूपी, गुजरात और मध्य प्रदेश में ऐसी घटनाएं होती हैं और ये बंगाल है उत्तर प्रदेश नहीं।

सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन : स्वेता भट्टाचार्य नाम की एक यूजर ने ममता बनर्जी के स्वागत में लगे बोर्ड की तस्वीर शेयर कर लिखा कि बीरभूमि के रामपुरहाट में ‘ममता’मयी स्वागत की तैयारी। शुभंकर मिश्रा ने कमेंट किया – आज सीएम यहां दौरा करने वाली हैं, हैरानी होती है कि जिस इलाके में नरसंहार हुआ वहां सीएम के स्वागत की ऐसी तैयारी। शर्म और संवेदना नाम की कोई चीज होती है।

Also Read
पश्‍च‍िम बंगाल: TMC नेता की हत्‍या के बदला लेने के लिए बीरभूम में कई घर फूंके, दस लोग ज‍िंदा जले

गजेंद्र सिंह तोमर लिखते हैं, ‘बीरभूमि में जलाए गए इंसानों के मातम में ममता दीदी के स्वागत की तैयारी जोरों शोरों से चल रही है। वोट बैंक की राजनीति के लिए कोई इतना कैसे गिर सकता है? मातम में होल्डिंग लगवा कर स्वागत हो रहा है। संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है। प्रशांत पांडे नाम के ट्विटर हैंडल से कमेंट किया गया की मौत के तमाशे में भी स्वागत के मेले लगाए जा रहे हैं, पत्थर दिलों से भी न जाने क्यों उम्मीद लगाई जा रही है।

बीजेपी प्रवक्ता ने इस मामले पर ममता बनर्जी पर साधा निशाना : बीरभूमि हिंसा मामले में भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि इस घटना ने पूरे हिंदुस्तान को झकझोर दिया है। पात्रा ने कहा कि महिलाओं को कमरे में बंद करके मार दिया जाता है, आपका नाम तो ममता है लेकिन आपका काम निर्मम है। आपका नाम निर्मम बनर्जी है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X