बीजेपी वालों ने मृतक मनीष गुप्ता की पत्नी को मिले मुआवजे के भी लगवा दिये पोस्टर, योगी आदित्यनाथ का किया धन्यवाद

कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता की हत्या के बाद उनकी पत्नी को यूपी सरकार ने OSD की नौकरी के साथ मुआवजा भी दिया है।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
BJP वालों ने मृतक मनीष गुप्ता की पत्नी को मिले मुआवजे के भी लगवा दिये पोस्टर, CM योगी का किया धन्यवाद (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

गोरखपुर के होटल में कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता की मौत के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने ऐलान किया कि उनकी पत्नी मीनाक्षी गुप्ता को नौकरी और मुआवजा दिया जाएगा। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर हो रहा है जिसमें सीएम योगी द्वारा किए गए इस ऐलान के लिए उनका धन्यवाद किया गया है।

वायरल हो रहे इस पोस्टर में लिखा गया है कि स्वर्गीय मनीष गुप्ता जी के परिवार को 40 लाख रुपए की आर्थिक सहायता एवं पत्नी मीनाक्षी गुप्ता को केडीए में ओएसडी पद की सरकारी नौकरी देने के लिए वैश्य समाज उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ और गोविंद नगर विधायक सुरेंद्र मैथानी का हार्दिक आभार प्रकट करता है। इस पोस्टर में एक तरफ मनीष गुप्ता की तस्वीर व एक तरफ योगी आदित्यनाथ और बीजेपी विधायक की तस्वीर लगाई गई है।

इस पोस्टर को लेकर सोशल मीडिया पर लोग तमाम प्रकार की बातें लिख रहे हैं। @ashitpathak नाम के टि्वटर अकाउंट से इस तस्वीर पर कमेंट किया गया, एक बेगुनाह की हत्या पर राजनीति और संवेदनाओ के पोस्टरीकरण की राजनीति दुर्भाग्यपूर्ण है पर ऐसी मिसालें वाकई में सिर्फ राजनीति में ही मिलती हैं। Editor_Sanjay नाम के टि्वटर हैंडल से पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा गया, होर्डिंग का चस्का योगी सरकार ने ऐसे लगाया है कि किसी भी बात के होर्डिंग लग रहे है। सीएम के अपने जनपद गोरखपुर में व्यापारी मनीष का हत्यारा नगद नरायण सिंह को पकड़ा नहीं गया पर सीएम ने चालीस लाख रुपये परिवार को दिये इसकी बधाई के भी होर्डिंग लग गये। यह नमूनों की दुर्लभ जाति है।

@apnavrajeevnigam टि्वटर हैंडल से तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा गया, वाह भाई वाह… वाकई बधाई हो योगीजी, बताइये यहां भी प्रचार… गज़ब। एक ट्विटर यूजर लिखते हैं, ये लोग लाश पर भी राजनीति करने वालों में से हैं। पहले इनकी पुलिस बेकसूर की हत्या करती है,फिर ये लोग अपराधी को पकड़ने के बजाय, उस परिवार के ग़म को पैसे से तौल कर और बड़े बड़े पोस्टर बैनर लगाकर मामले को रफा दफा करना चाहती है।

जानकारी के लिए बता दें कि हाल में ही गोरखपुर के होटल में कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता अपने दोस्तों के साथ ठहरे थे। इसी बीच कथित रूप से उनकी हत्या कर दी गई। मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता द्वारा आरोप लगाया गया था कि पुलिस की मारपीट की वजह से उनकी मृत्यु हुई है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।