scorecardresearch

चिराग सबके बुझेंगे, हवा किसी की नहीं – MCD का बुलडोजर चलने के बाद घर में टंगी दिखी नरेंद्र मोदी और अमित शाह की फोटो तो कांग्रेस नेता ने यूं मारा ताना

इमरान प्रतापगढ़ी (Imran Pratapgarhi) ने तंज कसा तो लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

MCD| Amit Shah Narendra Modi Troll| Narendra Modi Troll|
बुलडोजर कार्रवाई के दौरान दिखी मोदी-शाह की तस्वीर (फोटो सोर्स- ट्विटर)

नई दिल्ली में अवैध अतिक्रमण को हटाने के लिए नगर निगम का अतिक्रमण हटाओ अभियान तेजी से चल रहा है। इसी क्रम में दिल्ली के खिचड़ीपुर गांव में सड़कों पर बने अवैध कब्जे को डीडीए की टीम ने बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया। नगर निगम की इस कार्रवाई के दौरान एक ऐसी तस्वीर सामने आई। जिसको देखकर कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने तंज कसा।

दरअसल, अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाए जाने के दौरान जब एक घर को ध्वस्त किया गया तो उसकी दीवार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की तस्वीर टंगी दिखाई दी। इसी तस्वीर को शेयर करते हुए कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने कमेंट किया, ‘चिराग सबके बुझेंगे, हवा किसी की नहीं।’ कांग्रेस नेता की इस प्रतिक्रिया पर लोगों ने भी अपने रिएक्शन दिए हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं : दीपचंद खत्री नाम के एक यूजर ने कांग्रेस नेता पर तंग करते हुए कमेंट किया कि यह तुम लोगों की मानसिकता है, दंड समान रूप से दिया जाता, न कि किसी का चेहरा देख कर। सूरज त्रिपाठी नाम के ट्विटर हैंडल से राहत इंदौरी की कविता शेयर कर लिखा गया, ‘ लगेगी आग तो आएंगे घर कई ज़द में, यहां पर सिर्फ हमारा मकान थोड़ी है।’ प्रमोद नाम के एक यूजर ने लिखा – अब तो बोल दो कि बीजेपी मुसलमानों को टारगेट नहीं कर रही है।

उस्मान नाम के एक यूजर लिखते हैं कि सिर्फ ट्वीट करने के लिए आपको अल्पसंख्याक विभाग का चेयरमैन नहीं बनाया गया है। अभी भी समय है, समाज के लिए सामने आ जाइए। राशिद खान नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया – ओह माय गॉड, इस बारे में मैं पूछूंगा। शहनवाज से एक नाम के एक यूजर ने हंसने वाली इमोजी के साथ कमेंट किया कि अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का, यार ने ही लूट लिया घर यार का।

जानिए पूरा मामला : दिल्ली नगर निगम के अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान कल्याणपुर थाना क्षेत्र के खिचड़ीपुर गांव की सड़कों से अवैध कब्जे को बुलडोजर द्वारा हटाया जाना था। जिसको लेकर डीडीए की टीम खिचड़ीपुर पहुंची तो वहीं आम आदमी पार्टी के विधायक इसका विरोध करने लगे। दिल्ली पुलिस ने आप विधायक पर सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए गिरफ्तार कर लिया।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X