थाने में कुर्सी-टेबल पर खाना खाते दिखे सीएम भूपेश बघेल के पिता, फोटो सोशल मीडिया पर आई तो गिरफ़्तारी को मजाक बताने लगे लोग

भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल पर ब्राह्मण समाज के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने का आरोप है।

CM Father, CM Father Viral Photo
भूपेश बघेल के पिता की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह थाने में बैठकर खाना खा रहे हैं। (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल को ब्राह्मणों पर विवाद पर टिप्पणी करने के बाद गिरफ्तार कर लिया है। एक मुख्यमंत्री के पिता की गिरफ्तारी होने पर लोगों ने भूपेश बघेल की जमकर तारीफ की थी, लेकिन अब एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जिसके बाद लोगों ने उनकी गिरफ्तारी को मजाक बताना शुरू कर दिया।

दरअसल भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह थाने में बैठकर खाना खा रहे हैं। सोशल मीडिया पर नंद कुमार बघेल की थाने में खाना खाते हुए फोटो वायरल होने के बाद लोग तरह – तरह के कमेंट कर रहे हैं। आम लोगों के साथ बीजेपी के भी कई नेता इस पर कमेंट कर रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखती हैं कि, ‘वाह वाह रे भूपेश तोर खेल कुर्सी के ख़ातिर बाबू ला भेजेस जेल, थाना इंचार्ज के टेबल पर भोजन, घी लगी रोटियां, सब्जी-पापड़…वाह मुख्यमंत्री जी वाह इतना बढ़िया व्यवस्था जेल की… पिता कानून से ऊपर नहीं है कहकर लोगों के सामने दिखावा कर रहे हो पर तस्वीर कुछ और बयान कर रही है। बीजेपी कार्यकर्ता प्रीति गांधी यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखती हैं कि भूपेश बघेल के पिता को गिरफ्तार किया गया है। उनको तो कस्टडी में रॉयल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। मुझे हिंदी का एक मशहूर मुहावरा याद आ रहा है कि जब सैंया भए कोतवाल तो डर काहे का।

@vineetSethi15 टि्वटर अकाउंट से इस तस्वीर पर कमेंट किया गया कि एक दम मस्त अरेस्ट किया है बाबू जी को, खाने की साफ़ सुथरी प्लेट उसमें बाढ़िया देसी घी रोटी के साथ दाल सब्ज़ी, फ़िल्टर पानी की बोतल के साथ कॉपर की बोतल और गिलास.. साफ़ तौलिया, साफ़ टेबल, आरामदायक कुर्सी – मस्तराम अपनी मस्ती में जनता के टैक्स के पैसे…।

कंचन श्रीवास्तव नाम की एक ट्विटर यूजर इस फोटो को शेयर करते हुए लिखती हैं कि भूपेश बघेल के पिता ने कथित तौर पर ब्राह्मणों के बारे में अनाप -शनाप बयान दिया था। आज उनके पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आगे उन्होंने हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा कि थाने में अभूतपूर्व स्वागत।

@Rekhajat9090 टि्वटर हैंडल से इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा गया कि इस तरह से मुझे भी गिरफ्तार करवा दो। आलीशान महल में 15 साल के लिए बंद कर दो। मैं मना नहीं करूंगी। जानकारी के लिए बता दें कि भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल पर ब्राह्मण समाज के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने का आरोप है। जिसके बाद कोर्ट द्वारा उन्हें 15 दिनों के लिए जेल भेजने का आदेश दीया गया है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट