ताज़ा खबर
 

लोग पूछ रहे थे बिना प्रेग्‍नेंट हुए मां कैसे बनी, सनी लियोनी ने दिया ये जवाब

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में सनी लियोनी पति डेनियल वेबर, बेटी निशा और दो जुड़वां बेटे अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर के साथ नजर आ रही हैं। बता दें कि 36 वर्षीय सनी लियोनी की शादी साल 2011 में डेनियल वेबर से हुई थी। पिछले साल निशा नाम की लड़की को गोद ले चुकी हैं।

Sunny Leone, Daniel-weber, Sunny Leone twins, Sunny Leone children noah-and-asher, Sunny Leone gave answers, Sunny Leone become a mother, Sunny Leone husband-Daniel-weber, Bollywood News, Bollywood News in Hindi, News in Hindi, Entertenment news in Hindi, crime news, naitonal news, international newsपति डेनियल वेबर, बेटी निशा और दो जुड़वां बेटों के साथ सनी लियोनी। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

सनी लियोनी एक बार फिर अपने बच्चों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। वह हाल में दो और बच्चों की मां बन गई हैं। सनी लियोनी ने इस बात की सूचना इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करके दी थी। सनी लियोनी द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर में वह पति डेनियल वेबर समेत तीन बच्चों के साथ नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर को कुछ ही घंटों में 7 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। सनी लियोनी द्वारा शेयर की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वहीं, सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने के साथ-साथ एक सवाल किया जा रहा है कि वह बिना प्रेग्नेंट हुए कैसे मां बन गई हैं। अब सनी लियोनी ने खुद इस सवाल का जवाब दिया है।

सनी लियोनी ने सोमवार (5 मार्च) को ट्वीट कर बताया कि नोआ और अशर उनके बायोलॉजिकल बच्चे हैं। उन्होंने लिखा कि इस बात में कोई भ्रम नहीं है अशर और नोआ हमारे बायोलॉजिकल बच्चे हैं। हमने कई साल पहले अपने परिवार को पूरा करने के लिए सरोगेसी को अपनाया और अब हम पूरी तरह खुश हैं। इससे पहले सनी लियोनी ने पूरे परिवार के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि उनके जुड़वां बेटों का जन्म सरोगेसी के जरिए कुछ हफ्ते पहले हुआ है।

सनी ने लिखा था, ‘भगवान की योजना! 21 जून, 2017 का दिन था, जब डेनियल और मुझे पता चला कि हम शायद कुछ ही समय में तीन बच्चों के माता-पिता बन सकते हैं। हमने परिवार बसाने की कोशिश की और इतने सालों बाद अब अशर सिंह वेबर, नोआ सिंह वेबर और निशा कौर वेबर के साथ हमारा परिवार पूरा हो गया है।” उन्होंने आगे लिखा, “हमारे बेटों ने कुछ सप्ताह पहले ही जन्म लिया था, लेकिन कई वर्षों तक वे हमारे दिलों और आंखों में जीवित थे। भगवान ने हमारे लिए कुछ खास योजना बनाई थी और हमें एक बड़ा परिवार दिया। हम अपने तीन खूबसूरत बच्चों के गौरवशाली माता-पिता हैं। सभी के लिए सरप्राइज।”

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में सनी लियोनी पति डेनियल वेबर, बेटी निशा और दो जुड़वां बेटे अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर के साथ नजर आ रही हैं। बता दें कि 36 वर्षीय सनी लियोनी की शादी साल 2011 में डेनियल वेबर से हुई थी। वह पिछले साल निशा नाम की लड़की को गोद ले चुकी हैं।

Next Stories
1 राहुल गांधी बोले- BJP ने कर दी लोकतंत्र की नोटबंदी, लोगों ने खूब किया ट्रोल
2 शत्रुघ्न सिन्हा का मोदी पर तंज- हजार करोड़ का लेंगे लोन तो पॉवरफुल लोग रहेंगे आगे-पीछे
3 जयराम रमेश ने दी सलाह तो लोग बोले- लेफ्ट की चिंता छोड़ो, कांग्रेस के बारे में सोचो
ये पढ़ा क्या?
X