ताज़ा खबर
 

संसद से निकले तो रेस्‍तरां पहुंच गए राहुल गांधी, मंगाया रवा डोसा, पी फिल्‍टर कॉफी

राहुल गांधी जिस वक्त रेस्तरां में पहुंचे वहां हमेशा की तरह कामकाज हो रहा था और ग्राहक खाना खा रहे थे तभी कांग्रेस नेता वहां पहुंच गए और अपने लिए बुक की गई टेबल पर जाकर बैठ गए।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी। (PTI Photo)

संसद के सेंट्रल हॉल में घंटों बिताने के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार (31 जनवरी, 2019) को अचानक साउथ दिल्ली के मशूहर रेस्तरां में लंच करने के लिए पहुंच गए। वह दोपहर के वक्त चाणक्यपुरी के होटल अशोक में स्थित सागर रत्ना रेस्तरां में पहुंचे। खबर के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष रेस्तरां में बिना किसी शोरशराबे के पहुंचे। जिससे वहां मौजूद कर्मचारी और ग्राहक तक चौंक गए। उन्होंने यहां खाना खाया। राहुल गांधी जिस वक्त रेस्तरां में पहुंचे वहां हमेशा की तरह कामकाज हो रहा था और ग्राहक खाना खा रहे थे। तभी कांग्रेस नेता वहां पहुंच गए और अपने लिए बुक की गई टेबल पर जाकर बैठ गए। मामले में सागर रत्ना रेस्तरां के एक प्रवक्ता ने बताया, ‘कांग्रेस अध्यक्ष करीब दो बजे रेस्तरां पहुंचे। उन्होंने यहां रवा डोसा और फिल्टर कॉफी पी।’ जानना चाहिए कि एसपीजी सुरक्षा घेरे में रहने वाले राहुल गांधी को अक्सर रेस्तरां और राजधानी के पॉश इलाकों के रेस्तरां में खाना खाते देखा जाता है।

इससे पहले राहुल गांधी संसद के शीतकालीन सत्र के बाद संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) की अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ गोवा गए थे। तीन दिनों के निजी दौरे पर मां-बेटे ने सी-फूड का लुत्फ लिया, जबकि कई लोगों के साथ सेल्फी भी खिंचवाई। 27 जनवरी दोपहर सोनिया-राहुल ने दक्षिणी गोवा के मशहूर फिशरमैन्स वॉर्फ रेस्त्रां का लजीज खाना चखा। उस दौरान उन्हें और सोनिया को अपने बीच पाकर अन्य लोग आश्चर्यचकित रह गए थे। उन्होंने वहां कई लोगों के साथ फोटो भी क्लिक कराई, जिनमें स्थानीय डेंटिस्ट रचना फर्नांडिस भी थीं। वह उस वक्त परिजन के साथ खाना खाने पहुंची थीं। अचानक उनकी भेंट सोनिया-राहुल से हो गई। रोचक बात है कि कांग्रेस अध्यक्ष के आसपास तब कोई सुरक्षाकर्मी भी नहीं था।

डेंटिस्ट ने बताया कि उन्होंने तस्वीर खिंचाने के लिए कहा तो राहुल ने कहा- खाने का बिल भरने के बाद मुझे ऐसा करने में खुशी होगी। बिल चुकाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने रचना से तस्वीर के लिए पूछा था। फर्नांडिस ने अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम पोस्ट पर राहुल के साथ वाला फोटो अपलोड कर लिखा- मैं आपके आकर्षण और नम्र स्वभाव से आश्चर्यचकित रह गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App