ताज़ा खबर
 

राहुल पर विवाद के बाद Twitter पर शेयर होने लगे मोदी-इरानी के पुराने फोटो-वीडियो

ये फोटोज पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर कपड़ा मंत्री स्‍मृति इरानी तक की हैं।

Author नई दिल्‍ली | July 21, 2016 4:59 PM
राहुल गांधी के सदन में कथित तौर पर सोने की फोटो वायरल होने के बाद कुछ टि्ववटर यूजर्स ने बीजेपी नेताअों की पुरानी फोटोज शेयर की हैं।

दलितों पर गुजरात में हो रहे अत्‍याचार के मामले पर संसद में बुधवार को बहस के दौरान कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी पर आरोप लगा कि वे सो रहे थे। उनकी कथित तौर पर झपकी लेते हुए तस्‍वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। इस बहाने लोगों ने राहुल और कांग्रेस पार्टी पर जमकर चुटकियां लीं। इसके बाद टि्वटर यूजर्स ने कुछ बीजेपी नेताओं की पुरानी फोटोज पोस्‍ट कीं, जिनमें वे भी सदन में कथित तौर पर झपकी लेते दिखते हैं। ये फोटोज पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर कपड़ा मंत्री स्‍मृति इरानी तक की हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्‍मृति का यह वीडियो मई 2016 का है। उस वक्‍त वे मानव संसाधन विकास मंत्री थीं। आरोप है कि बजट सेशन में चर्चा के दौरान वे सो रही थीं। वहीं, मोदी की फोटो नवंबर 2015 की है। उस वक्‍त यह फोटो #PMModiSleepsOnConstitutionDay के जरिए शेयर की गई थी। हालांकि, बाद में सफाई दी गई थी कि पीएम ने सिर्फ सिर झुकाया हुआ था, वे सो नहीं रहे थे। कुछ लोगों ने सबूत के तौर पर वीडियो पोस्‍ट करके यह साबित किया था कि मोदी सोए नहीं थे। (स्‍क्रॉल करके आखिर में सबसे नीचे देखें वो वीडियो जिसमें यह दावा किया गया है कि मोदी सोए नहीं थे। )

राजनाथ सिंह के बयान के वक्त सो रहे थे राहुल गांधी !

क्‍या हुआ था बुधवार को
गुजरात में दलितों पर हुए अत्‍याचार के मामले पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह संसद में संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान राहुल गांधी कथित तौर पर सोते हुए नजर आए। कांग्रेस ने सफाई दी कि राहुल गांधी सो नहीं रहे थे। कांग्रेस प्रवक्‍ता रेणुका चौधरी ने कहा कि इतने शोर में कोई सो कैसे सकता है?

सोशल मीडिया ने शेयर की बीजेपी नेताओं की ये फोटोज

यह है वो वीडियो, जिसमें दावा किया गया कि मोदी सोए नहीं थे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App